नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित ने स्टेज पर अपने डांस से लगाई आग, ''फैन्स बोले- गुरु, गुरु ही होता है''

punjabkesari.in Friday, Apr 23, 2021 - 05:10 PM (IST)

बाॅलीवुड की धक-धक गर्ल  माधुरी दीक्षित और लोगों को पसीनें छुड़ा देने वाली हाॅट दिलबर गर्ल नोरा फतेही का एक जबरदस्त वीडियों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। दरअसल, डांस दीवाने 3 के स्टेज पर दोनों एक्ट्रेसेज ने ऐसी डांस परफॉर्मेंस दी कि देखने वाले भी अपने होश खो बैठेंगे। इस डांस की खास बात यह है कि दोनों ने अपने नहीं बल्कि दूसरे के मोस्ट पॉपुलर गाने पर डांस किया. नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित की डांस परफॉर्मेंस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है.  
 

 

डांस दीवाने 3 के स्टेज पर नोरा  ने जहां  माधुरी दीक्षित के सुपरहिट सॉन्ग 'चोली के पीछे क्या है' पर धमाकेदार डांस किया तो वहीं माधुरी ने नोरा के हिट सॉन्ग 'एक तो कम जिंदगानी' पर बेहद सेंसशन डांस किया। 
 

शो में पहुंची नोरा फतेही ने ऑरेंज कलर का आउटफिट कैरी किया है. वहीं माधुरी दीक्षित ने शिमरी रेड कलर की साड़ी पहनी हुई है जिसमें वह पहले की तरह काफी हाॅट लग रही हैं।  इस वीडियो को कलर्स के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। वायरल हुए इस वीडियों को अब तक लाखों लोग देख चुकें है वहीं युजर्स भी इस पर भर-भर कर कमेट कर रहें है, एक यूजर्स ने तो लिखा- Guru is always guru, MD rocks। आप भी देखें नोरा और माधुरी का यह वायरल वीडियों। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Content Writer

Vandana