Suicide से पहले एक रिकॉर्डेड नोट छोड़ गए Nitin Desai, इन 4 लोगों पर घूमी शक की सुई

punjabkesari.in Thursday, Aug 03, 2023 - 06:40 PM (IST)

बॉलीवुड के मशहूर आर्ट डायरेक्टर के निधन से पूरी इंडस्ट्री को काफी धक्का लगा है। ऐसे में हर कोई इस बात को जानना चाहता है कि उन्होंने आखिर खुदकुशी क्यों की। इसके अलावा डायरेक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है जिसमें उनकी मौत की वजह फांसी का फंदा लगने के कारण बताई गई है हालांकि अभी पूरी तरह से रिपोर्ट नहीं आई है। इसके अलावा पुलिस भी इस मामले पर अच्छी तरह से जांच करने की कोशिश कर रही है। अब हाल ही में आई अपडेट के अनुसार, नितिन ने सुसाइड करने से पहले एक रिकॉर्डेड सुसाइड मैसेज भी लिखा था। अपने इस मैसेज में उन्होंने 4 लोगों का नाम भी लिया है वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि इन्हीं लोगों ने नितिन को सुसाइड करने के लिए उकसाया है। 

सुसाइड के पीछे हो सकते हैं ये चार लोग 

वहीं पुलिस भी नितिन के सुसाइड केस पर हर तरह से जांच कर रही हैं। वह यह बात पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर उन्होंने सुसाइड क्यों किया था। डायरेक्टर की शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने 2 अगस्त को सुबह 4 बजे के करीब आत्महत्या की थी। वहीं सुसाइड करने से पहले उन्होंने एक रिकॉर्डेड मैसेज भी छोड़ा था इस मैसेज में उन्होंने चार लोगों के नाम बताए हैं। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो यह 4 लोग ही नितिन की मौत के लिए जिम्मेदार हो सकते हैं। 

नितिन पर था इतने करोड़ का कर्ज 

एक नामी वेबसाइट की रिपोर्ट्स के अनुसार, जिन लोगों के नाम नितिन ने अपने रिकॉर्डेड नोट में लिए हैं उनके नबंर भी डायरेक्टर के फोन में सेव हैं। वहीं फॉरेंसिक टीम भी उनके फोन से सारे सबूत निकालने की कोशिश कर रही है। इसके अलावा नितिन के ऊपर 250 करोड़ रुपये का कर्ज भी था। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि उनकी पत्नी ने उनकी कंपनी से साल 2016 में 150 करोड़ का लोन लिया था वहीं उसके बाद 2018 में उन्होंने 31 करोड़ का लोन लिया था। समय पर लोन न चुकाने के कारण उन पर बोझ बढ़ रहा था और अब उनपर करीबन 252 करोड़ रुपये का कर्ज था। 

कल होगा अंतिम संस्कार 

नितिन देसाई ने अपने एनडी नाम के स्टूडियो में पंखे से लटककर जान दे दी थी। अब 4 अगस्त यानी की कल उनके स्टूडियो के प्रीमिसिस में ही डायरेक्टर का अंतिम संस्कार किया जाएगा। 


 

Content Writer

palak