दादी बनने के बाद भी बरकरार है नीता अंबानी का ग्लैमर, बहू श्लोका से ट्विनिंग करती आई नज़र

punjabkesari.in Friday, Aug 13, 2021 - 01:47 PM (IST)

देश की सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अकसर अपनी राॅयल लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह अकसर महंगे कपड़े, एसेसरीज और लग्जरी गाड़ियों के चलते लाइमलाइट में छाई रहती हैं। नीता केवल अपनी राॅयल लाइफ को लेकर ही नहीं ब्लकि अपने परिवार को एक साथ लेकर चलने में भी वह अकसर तारिफें बटौरती रहती हैं। 

दादी बनने के बाद भी बरकरार है नीता अंबानी का ग्लैमर
नीता अंबानी अपने बिजनेस के साथ ही परिवार को भी बड़े ही प्यार से मैनेज करती हैं। पार्टी फंक्शन हो या पब्लिक अपीयरेंस अकसर नीता अपनी बेटे और बहुओं के साथ हाथों-हाथ डाले फोटो खिंचवाती नज़र आती हैं। हाल ही में वह एक पोते की दादी बनीं है। दरअसल, उनके बड़े बेटे आकाश और श्लोका एक बेटे के माता-पिता बनें हैं, जिससे घर में एक और नया मेहमान शामिल हो गया है। 

बहू श्लोका को बेटी की तरह प्यार करती है नीता अंबानी
बता दें कि नीता अपनी बहू श्लोका को बेटी की तरह प्यार करती है, ये प्यार अकसर मीडिया के कैमरों में कैद होता दिखाई देता है। पारिवारिक फंक्शन से पब्लिक अपीयरेंस तक नीता बहू का हाथ थामे नज़र आती है। 

इसके अलावा पूरा अंबानी परिवार अकसर अपने स्टाइल से लोगों को प्रेरणा देते हैं, उनके आउटफिट्स से लेकर, एंटीक और लेटेस्ट डिजानर ज्वैलरी और मेक-अप तक सब लग्जरी होता है। आईए इस सास-बहू के कुछ ट्विनिंग ड्रैस आपको दिखाते हैं जिसे आप भी अपने पारिवारिक फंक्शन में फाॅलो कर सकती हैं। 

बहू को काॅपी करती है सास नीता अंबानी
साल 2018-19 में अंबानी परिवार में एक साथ बेटे आकाश और बेटी ईशा की शादी हुई। घर में हुए इन दो बड़े प्रोग्राम्स के बाद फरवरी 2020 में घर में श्रीमद भगवत गीता का पाठ कराया गया, जिस दौरान नीता अंबानी और श्लोका मेहता ट्विनिंग करते नजर आए, इस धार्मिक फंक्शन के दौरान दोनों ने खूबसूरत ग्रीन कलर की साड़ी पहनकर एक दूसरे के प्रति प्यार भी जताया।

साड़ी की खासियत
नीता अंबानी ने इस दौरान बोटल ग्रीन कलर की साड़ी पहनी थी। श्लोका ने भी ब्लू एंड ग्रीन कॉम्बिनेशन में साड़ी पहनी, जिसमें दोनों का लुक बहुत खूबसूरत लग रहा था। इतना ही नहीं इसके साथ उन्होंने लेयर्ड नेकलेस पहना और बालों को टाई किया था, बेहद डिसेंट और राॅयल लग रहा था।

बेटी के साथ भी ट्विनिंग कर चुकी हैं नीता
ऐसा पहली बार नहीं है जब नीता अंबानी बहू के साथ ट्विनिंग करते हुए नज़र आई हो इससे पहले  ये अंदाज बेटी ईशा की शादी में भी दिखाई दिया था जब उन्होंने दुल्हन बनी ईशा के साथ ट्विविंग करती साड़ी पहनी हुई थी इस दौरान भी नीता ने अपनी लुक से सारी लाइमलाइट लूट ली थी। 

Content Writer

Anu Malhotra