नायाब गहनों की मालकिन होने के बावजूद अपनी Jewellery  रिपीट करती है नीता अंबानी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2024 - 12:09 PM (IST)

 फैशन आइकॉन नीता अंबानी के बारे में किसी को भी बताने की जरूरत नहीं है। देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की पत्नी की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। दादी- नानी बनने के बावजूद भी उनकी खूबसूरती में कोई कमी देखने को नहीं मिली। साथ में जब डिजाइनर कपड़ों और स्टेटमेंट जूलरी का एडिशन हो जाए तो क्या ही कहने। 

इस पावरफुल बिजनेसवुमन के पास डिजाइनर साड़ियां और लहंगों के साथ-साथ नीता ज्‍वेलरी का भी शानदार कलेक्‍शन है। नीता अंबानी की एक खास बात यह है कि वह आउटफिट्स को रिपीट और रीक्रिएट करने से कभी नहीं कतराती हैं। उन्हाेंने विभिन्न अवसरों पर अपनी महंबी ज्‍वेलरी  को दोहराया है।

 हीरे और पन्ने का हार

नीता अंबानी ने आकाश और श्लोका की शादी में हीरे और पन्ना रत्नों वाला एक शानदार हार पहना था, जिसके साथ मैचिंग झुमका, नथ और मांग टीका कैरी किया था। मल्टी-कलर लहंगा चोली सेट के साथ ये हार बेहद खूबसूरत लग रहा था। बारात के बाद नीता ने अपने कपड़े बदले और खूबसूरत लाल और सुनहरे रंग का लहंगा पहना, लेकिन उन्होंने अपनी ज्वेलरी रिपीट की।

डायमंड स्टेटमेंट नेकलेस

बेटी ईशा अंबानी की रिसेप्शन के लिए नीता अंबानी ने सब्यसाची मुखर्जी का पर्पल रंग का वेलवेट लहंगा पहना था। उनके लुक को डायमंड स्टेटमेंट नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स और डायमंड चूड़ियों के साथ पूरा किया गया था। इस शानदार सेट को वह लाइट कलर के आउटफिट के साथ भी कैरी कर चुकी हैं।

दो लाइन वाला सेट

नीता अंबानी इस दो लाइन वाले यैलो और ग्रीन पन्ना हार काे एक बार नहीं बल्कि तीन बार पहन चुकी है। इसके साथ मैचिंग झुमके और चूड़ियां उनकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम करते हैं।

हैवी ट्रडीशनल ग्रीन एमराल्ड  नेकलेस 

नीता अंबानी ने NMACC के लॉन्च इवेंट में ब्लू कलर की ट्रडीशनल साड़ी के साथ हैवी ट्रडीशनल ग्रीन एमराल्ड  नेकलेस और ईयररिंग्स पहने थे। नीता की लुक इतनी रॉयल लग रही थी कि सब देखते रह गए थे। ये हार पहले भी उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा चुका है।

बेटी का पहना था नेकलेस

नीता अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी की सगाई में वही गले का हार पहना जो उनकी बेटी ईशा अंबानी ने अपनी शादी में पहना था। वे पुराने नेकलेस में उतनी की खूबसूरत लग रही थीं जितना किसी नए हार को पहन कर लगती हैं।

ईशा ने पहना मां का हार

नीता अंबानी अपने गहने बेटी और बहू के साथ भी शेयर करती हैं। एनएमएसीसी लॉन्च के मौके पर ईशा हीरे और पन्ना के नेकपीस और मैचिंग इयररिंग्स में नजर आई थी।  इस हार को नीता अंबानी ने 2016 में एक शादी में पहना था। सात साल बाद ईशा ने इसे उसी भव्यता के साथ नया रूप दिया।

Content Writer

vasudha