'रघुपति राघव राजा राम' पर  शानदार नृत्य कर नीता अंबानी ने महात्मा गांधी जी को दी श्रद्धांजलि

punjabkesari.in Thursday, Oct 05, 2023 - 11:56 AM (IST)

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान बना ली है।  फैशन, स्टाइल और खूबसूरती के अलावा वह डांस के मामले में भी बहुत आगे हैं । वे एक ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर हैं, उनकी कला हम कई बार देख चुके हैं ।   हाल ही में उन्होंने गांधी जयंती के अवसर पर 'द ग्रेट इंडियन म्यूजिकल: सिविलाइजेशन टू नेशन'  में अपनी शानदार प्रस्तुति की, जिसे देखकर उनकी तारीफ जितनी की जाए उतनी कम है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05)


जाने- माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने नीता अंबानी की बेहद शानदार वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा- बेहद खूबसूरत श्रीमती नीता अंबानी ने महात्मा गांधीजी को एक सुंदर श्रद्धांजलि अर्पित की। उनकाे स्टाइल करना और तैयार करना हमेशा एक खुशी की बात है। इस पोस्ट के जरिए  मनीष मल्होत्रा ने बताया कि नीता अंबानी का आउटफिट उन्होंने तैयार किया है। 


गुलाबी साड़ी में नीता की खूबसूरती देखने लायक थी, उन्होंने जैसे ही रघुपति राघव राजा राम पर नृत्य शुरू किया पूरा हॉल तालियों से गूंज उठा। उन्होंने अपनी जबरदस्त  डांस परफॉर्मेंस दे समा बांध दिया था, इस दौरान वह बेमिसाल एक्सप्रेशन देती नजर आ रहे हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि परफॉर्मेंस देने से पहले उन्होंने महात्मा गांधी को याद किया। 

बता दें कि कुछ दिन पहले देश में अपनी तरह का पहला कल्‍चरल सेंटर ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर ( NMACC)’ आम नागरिकों के लिए खोला गया था। 
रिलायंस फाउंडेशन की फाउंडर और चेयरपर्सन नीता अंबानी का मकसद भारतीय संस्‍कृति को ग्‍लोबल मंच उपलब्‍ध कराना है। अपने इसी लगाव के चलते उन्होंने  इस कल्चरल सेंटर की नींव रखी थी।


नीता अंबानी को भारतीय आर्ट और डांस से बेहद लगाव है,  वे एक ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर हैं और छह साल की उम्र से ही इससे जुड़ी हुई हैं। NMACC के शानदार उद्घाटन समारोह के दौरान भी  नीता ने अपने  नृत्य से समा बांध दिया था। 59 की उम्र में भी  उन्होंने जिस अंदाज में  डांस परफॉर्मेंस दी वह काबीले तारीफ थी।  "रघुपति राघव राजा राम" भजन पर  नृत्य के साथ- साथ उनका एक्सप्रेशन भी बेहद कमाल के थे। 

Content Writer

vasudha