अंबानी परिवार की बहू है ट्रेंड क्लासिकल डांसर, 59 की उम्र में भी कुछ यूं थिरकी Nita Ambani

punjabkesari.in Wednesday, Apr 05, 2023 - 11:29 AM (IST)

अंबानी परिवार की बहू नीता अंबानी को भला किसी पहचान की क्या जरूरत है। भारत की सबसे धनी महिला  की हर बात ही निराली है, तभी तो उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना रखी है। फैशन, स्टाइल और खूबसूरती के अलावा वह बेहद सफल बिजनेस वुमेन भी है। जो बात उन्हें सबसे अलग बनाती है वह है उनका डांस, जिसकी खूबसूरत झलक हमें कुछ दिन पहले देखने को मिली थी।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isha Ambani Piramal✨ (@_ishaambanipiramal)


नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर यानी एनएमएसीसी (NMACC) के शानदार उद्घाटन समारोह में नीता ने अपने  नृत्य से समा बांध दिया था। 59 की उम्र में भी  उन्होंने जिस अंदाज में  डांस परफॉर्मेंस दी वह काबीले तारीफ थी।  "रघुपति राघव राजा राम" भजन पर  नृत्य के साथ- साथ उनका एक्सप्रेशन भी बेहद कमाल के थे। सोशल मीडिया पर उनके डांस के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिस पर से नजरें हटाना थोड़ा मुश्किल है।


लाल रंग के लहंगे और पिंक दुपट्टे में नीता अंबानी ने जैसे ही परफॉर्मेंस देनी शुरु की वहां मौजूद लोग उन्हें देखते ही रह गए। चारों तरफ बस तालियां ही तालियां सुनाई दे रही थी। दरअसल अंबानी परिवार की बहू एक एक ट्रेंड इंडियन क्लासिकल डांसर हैं। भले ही वह आज एक बिजनेस वुमन है लेकिन उन्होंने अपने इस पैशन को कभी नहीं छोड़ा। यही कारण है कि वह किसी ना किसी खास माैके पर डांस परफार्मेंस देती नजर आ ही जाती है।  


नीता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह छः साल की थी जब से वह भरतनाट्यम सीख रही हैं। क्लासिक डांस उनकी एक ऐसी च्वाइस रहा है जिसने उन्हें आत्मविश्वास दिया और सशक्त किया। डांस उनके लिए एक मेडिटेशन है। वह अंबानी कल्चर सेंटर के जरिए इंडियन आर्ट एंड कल्चर को आगे बढ़ाने के भरसक प्रयासों में लगी है।  


याद हो कि नीता अंबानी ने अपने बेटे आकाश अंबानी की रिसेप्‍शन पार्टी में भी एक स्‍पेशल डांस परफॉर्मेंस दी थी। उन्होंने  भगवान कृष्‍ण के एक भजन, ‘अच्युतम केशवम कृष्‍ण दामोदरम राम नायाणम जानकी वल्लभम’ पर क्‍लासिकल डांस किया था। इस दौरान  नीता गुलाबी कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wedding Asia Online Shop (@weddingasiaonlineshop)


इतना ही नहीं बेटी ईशा अंबानी की संगीत पार्टी में भी  नीता अंबानी ने भगवाग कृष्‍ण के भजन पर ही क्‍लासिकल डांस किया था। इससे पता चलता है कि डांस इनकी जिंदगी में कितना अहम है। 

Content Writer

vasudha