कल्चरल सेंटर की लॉन्चिंग में नीता अंबानी ने दी दमदार स्पीच , बोली- सालों का मेरा सपना हो गया पूरा

punjabkesari.in Monday, Apr 03, 2023 - 11:21 AM (IST)

देश विदेश के कलाकारों, धर्म गुरुओं, स्पोट्र्स और बिजनेस जगत से जुड़ी हस्तियों के साथ देश की जानी मानी हस्तियों की मौजूदगी में  नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का आगाज़ हुआ। मेजबान बनी रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी और उनकी पुत्री ईशा अंबानी। लॉन्च पर नीता अंबानी ने बताया कि उनका सालों का सपना पूरा हो गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nita Mukesh Ambani Cultural Centre (@nmacc.india)


इस खास मौके पर नीता अंबानी ने भारत की सभ्यता, विधिधता और संस्कृति पर आधारित कई महत्वपूर्ण बातें की। उन्होंने अपनी स्पीच में कहा-,‘‘कल्चरल सेंटर को मिल रहे सपोटर् से मैं अभिभूत हूं। यह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कल्चरल सेंटर्स में से एक है। यहां सभी कलाओं और कलाकारों का स्वागत है। यहां छोटे शहरों और दूर दराज के युवाओं को भी अपनी कला दिखाने का मौका मिलेगा। मुझे उम्मीद है की दुनिया के बेहतरीन शो यहां आएंगे।'' 


नीता अंबानी ने आगे कहा-  हम एक ऐसी जगह बनाना चाहते हैं जहां हमारी सांस्कृतिक विरासत फले-फूले, फिर चाहे वह सिनेमा हो या संगीत, नृत्य हो या नाटक, साहित्य हो या लोककथाएं, कला हो या शिल्प, विज्ञान हो या आध्यात्म। एक कलाकार के रूप में मैं उम्मीद करती हूं कि यह केंद्र कला, कलाकारों और दर्शकों के लिए महत्वपूर्ण स्थान साबित हो। यह एक ऐसा केंद्र है जहां, कलाकार अपने पर गर्व महसूस कर सकें। 


इस अवसर पर व्यवसायी व नीता के पति मुकेश अंबानी ने कहा- ‘‘मुंबई के साथ देश के लिए भी यह कला का बड़ा केंद्र बनकर उभरेगा। यहा बड़े शो हो सकेंगे। मुझे उम्मीद है कि भारतीय अपनी पूरी कलात्मकता के साथ ओरिजनल शो को प्रोड्यूस कर सकेंगे।'' ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता अभिनव बिंद्रा, लॉन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और एथलीट दीपा मलिक ने भी सेंटर पहुंच कर कलाकारों का होंसला बढ़ाया। 


सुपरस्टार रजनीकांत, सिने कलाकार आमिर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, प्रियंक चोपड़ा, वरूण धवन, सोनम कपूर, अनुपम खेर, जावेद अख़्तर, शबाना आजमी, सुनील शेट्टी, शाहिद कपूर, विद्या बालन, आलिया भट्ट, दीया मिर्जा, श्रद्धा कपूर, श्रेया घोषाल, राजू हिरानी, तुषार कपूर जैसे बॉलीवुड सितारों से पूरी शाम सज़ गई। गायक कैलाश खेर और मामे खान भी अपनी सुरीली आवाज़ के साथ मौजूद थे। एमा चेम्बर्लेन, जीजी हदीद जैसी अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त मॉडल्स ने समा बांध दिया। 
 

Content Writer

vasudha