नीता अंबानी की बहू ने पहना दीपिका पादुकोण का पुराना सूट, आपको किसका लुक आया पसंद?

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 01:49 PM (IST)

नीता अंबानी और मुकेश अंबानी की छोटी बहू बनने के लिए तैयार राधिका मर्चेंट की सादगी और  खूबसूरती से तो हर कोई वाकिफ ही है।  जामनगर में अपनी प्री-वेडिंग पार्टी के दौरान राधिका का एक से बढ़कर एक अंदाज देखने काे मिला। हालांकि इसी बीच वह एक ऐसे आउटफिट में नजर आई जिसे दीपिका पादुकोण पहले ही पहन चुकी हैं। अब  सवाल यह है कि क्या अंबानी परिवार की बहू ने पुरानी ड्रेस पहनी? 

याद हो कि ग्रैंड वेडिंग से पहले अंबानी परिवार की ओर से अन्न सेवा आयोजित की गई थी। जोगवड गांव में मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सहित अंबानी परिवार के अन्य सदस्यों ने गांव वालों को पारंपरिक गुजराती खाना परोसा था। इस दौरान राधिका लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही। उन्होंने बच्चों से लेकर बूढ़ों तक सभी से अच्छे से बात की और मेहमानों को अपने हाथ से खाना परोसा। 


इस खास दिन पर राधिका ने पिंक कलर का बेहद प्यारा सूट पहना था, याद हो तो ठीक ऐसा ही सूट दीपिका पादुकोण ने 2023 में अंबानी के गणपति समारोह में पहना था। उस दौरान दीपिका पादुकोण  का ये लुक बेहद पसंद किया गया था।   पंजाबी सूट में व बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं। गोल्डन एम्ब्रायडरी वाले इस सूट में दीपिका के ग्लो को देख सब दंग रह गए थे।


 राधिका ने बेल स्लीव्स और योक पर भारी काम वाला इस सुंदर रानी गुलाबी रंग के कुर्ते को कॉन्ट्रास्टिंग ऑरेंज टोन वाले दुपट्टे और धोती सलवार के साथ स्टाइल किया था। उन्होंने स्टेटमेंट ईयररिंग्स और लटकन वाली चूड़ियों के साथ अपने लुक को सिंपल रखा। अंबानी परिवार की छोटी बहू की इस बात को सराहना हो रही है कि उन्होंने पुरना सूट पहनने में कोई परहेज नहीं है। बता दें कि राधिका पहले भी अपने पुराने कपड़े कई बार रिपीट कर चुकी है।

Content Writer

vasudha