मैचिंग कपड़ों में नजर आई मां-बेटी, नीता-ईशा के फैशन के आगे फीका पड़ा बॉलीवुड

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2019 - 01:56 PM (IST)

कल गणेश चतुर्थी के मौके पर कई सेलेब्स अपने घर गणपति बप्पा को लेकर आए। हमेशा की तरह इस साल भी अंबानी परिवार ने इस मौके पर भव्‍य पूजा का आयोजन किया। अंबानी फैमिली के मुंबई स्थित घर एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजाया गया। बॉलीवुड, क्रिकेट, राजनीति और बिजनेस जगत की कई बड़ी हस्तियां गणेश चतुर्थी मनाने अंबानी हाउस पहुंची।

ज्यादातर सितारे ट्रेडीशनल लुक में ही नजर आए। नीता अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता से ज्यादा होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट के साथ नजदीकियां देखने को मिली। हालांकि इस दौरान श्लोका मेहता नजर नहीं आई।

मगर नीता और राधिका को देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे इन दोनों की बीच की बॉन्डिग काफी खास हो।

नीता ने राधिका के साथ खूब पोज दिए। इस दौरान राधिका रेड लहंगे तो नीता रेड आउटफिट में नजर आईं। वही मुकेश अंबानी की बेटी पिंक कलर के ट्रेडीशनल आउटफिट में दिखी।

बता दें कि इस सेलिब्रेशन के दौरान नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा ने एक जैसा लहंगा पहना जिसका डिजाइन व वर्क दोनों की सेम थे, बस फर्क इतना था कि नीता का लहंगा-चोली रेड तो ईशा का ब्राइट पिंक कलर का था।

दोनों ने अपने स्टाइल और फैशन से बॉलीवुड सितारों को भी पीछे छोड़ दिया। 

बात ज्वेलरी की करें तो ईशा ने एमरल्ड लॉन्ग नेकलेस और स्टड्स तो नीता अंबानी ने एमरल्ड नेकपीस व ड्रॉप ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया।

वहीं राधिका मर्चेंट भी इसी स्टोन वाली ज्वेलरी में अपने स्टाइल का जलवा बिखेरती नजर आई। 

Content Writer

Sunita Rajput