निशा रावल का कबूलनामा, बोलीं- मैंने कुछ समय पहले ही कैमरे बंद कर दिए थे

punjabkesari.in Sunday, Jun 06, 2021 - 02:17 PM (IST)

टीवी के फेमस कपल एक्टर करण मेहरा और निशा रावल के बीच का विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। निशा ने करण पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। जिस वजह से करण को जेल भी जाना पड़ा था। हालांकि करण खुद पर लगे इन आरोपों को झूठ बता रहे हैं। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान करण ने कहा था कि लड़ाई से पहले निशा ने कैमरे बंद कर दिए थे। वहीं अब इन आरोपों पर निशा ने चुप्पी तोड़ी है। 

एक इंटरव्यू में निशा ने बताया, 'हां कैमरा बंद था। मैंने कुछ समय पहले ही कैमरा बंद कर दिया था। जहां-जहां कैमरा लगा था वहां मेरे और काविश के साथ करण बहुत अच्छा व्यवहार करते थे। जहां कैमरा नहीं लगा था वहां करण का व्यवहार बिल्कुल अलग होता था। बेडरूम में करण गाली देते थे और मुझे मारते थे। इसलिए मैंने कुछ दिनों पहले ही कैमरा बंद कर दिया था।'

बता दें करण ने बताया था कि उनके 4 बीएचके में 7 कैमरे लगे हुए हैं। बेडरूम को छोड़कर हर कमरे में कैमरा लगा है। हाॅल में इस एंगल से कैमरा लगा हुआ है जहां से देखा जा सकता है कि निशा दीवार पर अपना सिर मार रही है। अगर फुटेज होती तो सब चीजें क्लीयर हो जाती लेकिन मेन कंट्रोल बंद था। सब चीजें पहले से प्लान की गई थी। 

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों पहले निशा ने करण पर उन्हें मारने का आरोप लगाया था। निशा का कहना था कि करण ने उनका सिर दीवार पर मारा है। जिसके बाद करण को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। यहां तक कि निशा ने कहा कि करण का किसी दूसरी लड़की के साथ अफेयर है। वहीं करण भी लगातार निशा पर आरोप लगा रहे हैं।

Content Writer

Bhawna sharma