करण के बाद सास-सासुर पर केस दर्ज, निशा ने लगाया मारपीट का आरोप

punjabkesari.in Saturday, Jun 26, 2021 - 04:09 PM (IST)

टीवी के फेमस कपल करण मेहरा और निशा रावल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। बीते कुछ दिनों पहले निशा ने पति करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया था। जिसके बाद करण को गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। जिसके बाद से करण और निशा एक-दूसरे पर लगातार कई आरोप लगा रहे हैं। वहीं इस बीच निशा ने अब अपने सास-ससुर के खिलाफ भी केस दर्ज करवाया है। 

सास-ससुर पर लगाया मारपीट का आरोप

खबरों के मुताबिक, निशा ने 25 जून को गोरेगांव पुलिस स्टेशन में करण के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि करण ने उनकी इच्छा के खिलाफ अत्याचार किया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने सास-ससुर अजय मेहरा, बेला मेहरा और देवर कुणाल मेहरा पर भी प्रताड़ित करने और मारपीट का आरोप लगाया है। 

करण पर लगाया 1 करोड़ निकालने का आरोप 

इसके अलावा करण पर एक्ट्रेस ने उनके अकाउंट से 1 करोड़ रुपए से ज्यादा की राशि निकालने का भी आरोप लगाया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट हुई हैं। फिलहाल निशा की शिकायत पर अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। 

बता दें हाल ही में निशा ने अपने बेटे कविश का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। जिसमें करण शामिल नहीं हुए थे। वहीं ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कविश अब निशा रावल के साथ बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। पहले मैं खुशी खुशी कविश को निशा के साथ रहने दे रहा था लेकिन अब मुझे ऐसा नहीं लगता है। मैं नहीं चाहता कि मेरे बच्चे पर कोई इफेक्ट हो। ये जो भी हो रहा है वो देखना काफी दुखद है।

Content Writer

Bhawna sharma