निशा ने दिया करण मेहरा को धोखा! शादीशुदा होने के बाद भी गैर मर्द को किया था KISS

punjabkesari.in Monday, Mar 21, 2022 - 04:40 PM (IST)

कंगना रनौत का शो लॉक अप ने इन दिनों खूब धमाल मचा रखा है। शो में कई कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स दुनिया के सामने अपने राज खोल रहे हैं। अब इस लिस्ट में निशा रावल का नाम भी जुड़ गया है जो पिछले साल अपने पति करण मेहरा के साथ लड़ाई को लेकर खूब खबरों में रही थी। 

निशा ने खुद किया खुलासा

पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा चुकी निशा ने अपने से जुड़े एक बड़े राज से पर्दा उठाया है। उन्होंने खुलासा किया कि शादीशुदा होने के बाद भी उन्होंने एक गैर-मर्द को किस किया था। जी हां, इस बात की जानकारी खुद निशा ने शो लॉक अप में किया है। 


गैर मर्दों के प्रति अट्रैक्‍ट होती थी निशा

ऐक्‍ट्रेस ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि-  करण मेहरा संग शादीशुदा जिंदगी के दौरान वह गैर मर्दों के प्रति अट्रैक्‍ट होती थीं। यही नहीं, उन्‍होंने एक गैर मर्द को किस भी किया था। निशा  यह भी बताया कि मिसकैरिज के बाद वह किसी और पुरुष की तरफ आकर्षित हो गई थी। 

 

2015 का है मामला

एक्ट्रेस ने बताया कि यह मामला 2015 का है, तब वह मिसकैरिज के दर्द से गुजर रही थी। उन्होंने बताया कि  कजन की संगीत सेरेमनी के दौरान उनकी मुलाकात  पुराने दोस्त से हुई। मैंने उस पर भरोसा किया और अपने साथ हुई अब्यूजिव घटनाओं को छोड़कर बाकि सब उसे बताया। एक समय ऐसा भी आया जब मैंने उसे किस किया और ये बात मैंने अपने पति को भी बता दी। 

करण पर भी लगाए आरोप

निशा ने करण पर आरोप लगाते हुए कहा कि-वह मेरे साथ कई बाद गाली-गलौज भी किया करता था। एक पब्लिक फिगर होने के नाते मैं इसे किसी के साथ शेयर नहीं कर सकती थी। मुझे डर था कि मेरे दोस्‍त और मेरी सोसाइटी मुझे जज करेगी। आप ऐसे में परिवार के बारे में सोचते हैं। मुझे कहीं से सपोर्ट नहीं मिल रहा था। मैं अलग तरह के ट्रॉमा से गुजर रही थी।'
 

Content Writer

vasudha