निशा ने दिया करण मेहरा को धोखा! शादीशुदा होने के बाद भी गैर मर्द को किया था KISS

punjabkesari.in Monday, Mar 21, 2022 - 04:40 PM (IST)

कंगना रनौत का शो लॉक अप ने इन दिनों खूब धमाल मचा रखा है। शो में कई कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स दुनिया के सामने अपने राज खोल रहे हैं। अब इस लिस्ट में निशा रावल का नाम भी जुड़ गया है जो पिछले साल अपने पति करण मेहरा के साथ लड़ाई को लेकर खूब खबरों में रही थी। 

PunjabKesari

निशा ने खुद किया खुलासा

पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा चुकी निशा ने अपने से जुड़े एक बड़े राज से पर्दा उठाया है। उन्होंने खुलासा किया कि शादीशुदा होने के बाद भी उन्होंने एक गैर-मर्द को किस किया था। जी हां, इस बात की जानकारी खुद निशा ने शो लॉक अप में किया है। 

PunjabKesari
गैर मर्दों के प्रति अट्रैक्‍ट होती थी निशा

ऐक्‍ट्रेस ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि-  करण मेहरा संग शादीशुदा जिंदगी के दौरान वह गैर मर्दों के प्रति अट्रैक्‍ट होती थीं। यही नहीं, उन्‍होंने एक गैर मर्द को किस भी किया था। निशा  यह भी बताया कि मिसकैरिज के बाद वह किसी और पुरुष की तरफ आकर्षित हो गई थी। 

 

2015 का है मामला

एक्ट्रेस ने बताया कि यह मामला 2015 का है, तब वह मिसकैरिज के दर्द से गुजर रही थी। उन्होंने बताया कि  कजन की संगीत सेरेमनी के दौरान उनकी मुलाकात  पुराने दोस्त से हुई। मैंने उस पर भरोसा किया और अपने साथ हुई अब्यूजिव घटनाओं को छोड़कर बाकि सब उसे बताया। एक समय ऐसा भी आया जब मैंने उसे किस किया और ये बात मैंने अपने पति को भी बता दी। 

PunjabKesari

करण पर भी लगाए आरोप

निशा ने करण पर आरोप लगाते हुए कहा कि-वह मेरे साथ कई बाद गाली-गलौज भी किया करता था। एक पब्लिक फिगर होने के नाते मैं इसे किसी के साथ शेयर नहीं कर सकती थी। मुझे डर था कि मेरे दोस्‍त और मेरी सोसाइटी मुझे जज करेगी। आप ऐसे में परिवार के बारे में सोचते हैं। मुझे कहीं से सपोर्ट नहीं मिल रहा था। मैं अलग तरह के ट्रॉमा से गुजर रही थी।'
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static