नोरा- फतेही ही नहीं निक्की तंबोली भी ले चुकी है सुकेश से महंगे Gifts! अब हो रही पूछताछ

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 01:04 PM (IST)

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के ठगी मामले में एक के बाद एक बॉलीवुड एक्ट्रेसस फंसती जा रही है। जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही के बाद अब बिग बॉस फेम निक्की तंबोली भी रडार पर आ गई है। आरोप है कि निक्की ने भी सुकेश से कई महंगे तोहफे लिए थे। जांच में जैकलीन ने भी कहा था कि उनके अलावा और हस्तियों ने भी  उपहार लिए थे। 


इस मामले में  ईओडब्ल्यू (आर्थिक अपराध शाखा) ने निक्की तंबोली को भी पूछताछ के लिए बुलाया था। प्रवर्तन निदेशालय ने अपनी  चार्जशीट में कहा है कि सुकेश ने निक्की तंबोली को गिफ्ट्स और नकद दिए थे। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को  3.5 लाख रुपये और गुच्ची का बैग तोहफे में दिया था। 

खबरों की मानें तो पिंकी ईरानी ने ही सभी एक्ट्रेसस को सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया था। इससे पहले जैकलीन फर्नांडिस से भी इस मामले में कई बार पूछताछ हो चुकी है। कुछ दिनों पहले पिंकी ईरानी के साथ फर्नांडिस से आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई थी। जांच में खुलासा हुआ था कि चंद्रशेखर ने अपने जन्मदिन पर फर्नांडिस के एजेंट प्रशांत को एक मोटरसाइकिल की पेशकश की थी, लेकिन उसने इसे लेने से इनकार कर दिया था। इसके बाद, चंद्रशेखर ने दोपहिया वाहन और उसकी चाभी प्रशांत के यहां ही छोड़ दी थी। वाहन को जब्त कर लिया गया है।

चंद्रशेखर अभी जेल में बंद है। उस पर फोर्टिस हेल्थकेयर के प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कई हाई प्रोफाइल लोगों से ठगी करने का आरोप है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये के धन शोधन के एक मामले में फर्नांडिस को आरोपी के तौर पर नामजद करते हुए 17 अगस्त को एक आरोपपत्र दाखिल किया था। ईडी के मुताबिक, फर्नांडिस और  नोरा फतेही को चंद्रशेखर से लग्जरी कार और महंगे तोहफे मिले थे।

Content Writer

vasudha