शादी के एक हफ्ते बाद निक जोनस ने शेयर की तस्वीर

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 09:20 AM (IST)

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस की शादी को एक हफ्ता हो गया है। शादी के एक हफ्ते पूरे होने पर प्रियंका के पति निक ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर प्रियंका-निक की क्रिश्चियन वेडिंग की है।

तस्वीर के साथ निक ने लिखा, 'एक हफ्ते पहले, आज ही के दिन।'इसी के साथ उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को टैग किया। इस तस्वीर में प्रियंका-निक तलवार से केक काट रहे है। यह केक 7 टीयर का था। केक उम्मेद भवन से प्रेरित था। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

One week ago today ❤️ @priyankachopra

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on Dec 9, 2018 at 1:56pm PST

दो रीति-रिवाज से दोनों ने की थी शादी 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में दो रीति-रिवाज से शादी की थी। शादी में परिवारवाले और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी के बाद दिल्ली में रिसेप्शन रखा गया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई हस्तियां शामिल हुईं। कहा जा रहा है कि यह दोनों जल्द ही मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए रिसेप्शन रखेंगे। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This is us. My family... Everyone in head to toe @ralphlauren - thank you, we love you!! The most gorgeous jewels 💎 by @chopard And...thank you @sabyasachiofficial for creating my epic Indian lehenga and stunning jewelry. @abujanisandeepkhosla thank you for designing the most memorable settings for all our ceremonies ♥️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Dec 7, 2018 at 9:16am PST

Content Writer

Priya dhir