पैंट न पहनने पर जब निया को लोगों ने सुनाई खरी-खोटी तो ऐसे किया ट्रोलर्स का मुंह बंद

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2019 - 04:15 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती है। वह अपनी एक्टिंग से ज्यादा हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है। निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और वह आए दिन कोई न कोई नई तस्वीर शेयर करती रहती है। 

निया ने शेयर की स्पोर्ट्स टी-शर्ट में फोटो

हाल में ही निया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह वाइट टी-शर्ट पहनी दिखाई दे रही हैं।

स्पोर्ट्स टी-शर्ट में निया काफी हॉट लग रही थी लेकिन वह ट्रोलिंग का शिकार हो गई। यूजर्स निया से सवाल करते दिखे कि उन्होंने अपनी टी-शर्ट के नीचे पैंट्स क्यों नहीं पहनी है। लोगों ने तरह-तरह के कॉमेंट करते हुए निया का मजाक उड़ाया और उनके फैशन सेंस पर सवाल उठाए। 

निया ने ट्रोलस को दिया मुंह तोड़ जवाब

हमेशा की तरह इस बार भी निया ने ट्रोलर्स का मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने एक और फोटो पोस्ट की जिसमें वह ब्लैक ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में उनका फ्रंट नेक काफी डीप है, जिससे की उनका क्लीवेज पार्ट काफी सेक्सी लग रहा है। इस बोल्ड फोटो के साथ निया ने ट्रोल्स पर इनडायरेक्ट वे में निशाना साधा और कहा, कि वह सुनेंगी तो सब की लेकिन आखिर में करेंगी वही जो वह चाहेंगी। 

वैसे निया का यह कहना कुछ गलत भी नहीं। हर लड़की को हक है कि वह अपनी मर्जी से कपड़े पहनें। बता दें कि 'जमाई राजा', 'एक हजारों में मेरी बहना है' जैसे टीवी शोज़ से निया शर्मा फेमस हुई। निया केवल टीवी सीरियलों में ही नहीं बल्कि रिऐलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आ चुकी हैं।

Content Writer

Priya dhir