Bigg Boss 18: निया शर्मा ने मांगी माफी, क्यों नहीं बन रहीं शो का हिस्सा?

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2024 - 01:59 PM (IST)

नारी डेस्क: सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 18' आज रात 9 बजे अपने ग्रैंड प्रीमियर के साथ शुरू होने वाला है। लेकिन शो की शुरुआत से पहले ही एक बड़ा झटका लगा है। मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा, जिनके शो में आने की चर्चाएं जोर पकड़ रही थीं, ने साफ कर दिया है कि वे इस बार 'बिग बॉस 18' का हिस्सा नहीं बनेंगी।

 निया का इंस्टाग्राम पोस्ट

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, "मैं उन सभी फैंस और चाहने वालों से माफी मांगना चाहती हूं जिनकी उम्मीदों पर मैंने पानी फेरा है। आपके इतने प्यार, सपोर्ट और हाइप के लिए आप सभी का धन्यवाद।" निया ने अपनी भावनाएं साझा करते हुए कहा कि उनके फैंस का प्यार इतना अधिक है कि वे खुद एक बार शो में जाने की इच्छा रखती हैं।

PunjabKesari

 फैंस की निराशा

निया के इस पोस्ट के बाद, फैंस निराश हो गए हैं। उन्होंने लंबे समय से निया के बिग बॉस में आने की मांग की थी। अब जब निया ने स्पष्ट कर दिया है कि वे शो का हिस्सा नहीं होंगी, तो फैंस उनके इस निर्णय को लेकर चिंतित हैं। निया ने कहा, "आप ये नहीं सोचें कि मैंने इस हाइप और अटेंशन को मजे में लिया है।" इससे स्पष्ट है कि निया अपने फैंस के प्रति बहुत संवेदनशील हैं और वे उनकी भावनाओं का सम्मान करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

ये भी पढ़ें: बिग बॉस 18 में गधे की एंट्री पर उठा सस्पेंस, कंटेस्टेंट्स के साथ जानवरों की होगी एंट्री!

 क्या भविष्य में आएंगी निया?

हालांकि निया ने इस बार 'बिग बॉस 18' में न आने की पुष्टि कर दी है, लेकिन फैंस अब भी आशा कर रहे हैं कि वे भविष्य में किसी सीजन में शामिल होंगी। निया ने अपने पोस्ट में यह भी कहा कि उन्होंने पिछले 14 वर्षों में जो कुछ भी हासिल किया है, उसका श्रेय अपने फैंस को दिया है। 

 बिग बॉस में निया की लोकप्रियता

निया शर्मा एक लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें उनके धारावाहिकों और पॉपुलर गानों के लिए जाना जाता है। उनके फैंस ने हमेशा उनकी प्रतिभा और खूबसूरती की सराहना की है। निया का बिग बॉस में शामिल होने का इंतजार कई सालों से हो रहा है, और इस बार उनकी अनुपस्थिति ने फैंस को और भी निराश किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या निया भविष्य में बिग बॉस के किसी सीजन में नजर आएंगी या नहीं। फैंस उनके शो में आने की उम्मीद लगाए बैठे हैं, लेकिन फिलहाल, 'बिग बॉस 18' में निया नजर नहीं आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static