Trend Alert: अब जींस के ऊपर नहीं बल्कि नीचे होगी जेब, देखिए अनोखा फैशन

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 11:37 AM (IST)

फैशन में आए दिन नए-नए बदलाव देखने को मिलते हैं जिनमें से कुछ ट्रेंड बन जाते है तो कुछ फ्लॉप हो जाते हैं। दरअसल, बहुत से डिजाइनर्स बदलते मौसम के साथ अपने कस्टमर्स के लिए खास कपड़े लॉन्च करते हैं। इन दिनों कई डिजाइनर बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से कपड़े डिजाइन कर रहे हैं जिन्हें देखकर समझना थोड़ा मुश्किल होता है कि यह फैशन ट्रेंड है या कुछ और। पिछले साल तो मार्कीट में एक्सट्रीम कट आउट जींस लॉन्च हुई जिसमें सिर्फ कतरनें और जेब ही नजर आती हैं। मगर एक बार फिर एक ब्रांड ने जींस अजीबोगरीब तरीके से डिजाइन कर सभी को हैरान कर डाला हैं। सोशल मीडिया पर जींस का यह डिजाइन्स काफी सुर्खियों में हैं। 

 

न्यूयॉर्क के फैशन ब्रांड ने डिजाइन की उल्टी जींस

हाल ही में न्यूयॉर्क के CIE Denim नाम के एक ब्रांड ने हाई राइज जींस डिजाइन की है जो बिल्कुल उल्टी डिजाइन की गई हैं। दरअसल, जींस में बेल्ट और पॉकेट कमर के बजाए ऐड़ी पर हैं। बताया जा रहा है कि इस जींस को अमेरिका की हॉरर वेब टीवी सीरीज 'स्ट्रेंजर थिंग्स' से प्रेरित होकर डिजाइन किया गया हैं। 

उल्टी जींस को दिया गया 'Will' नाम

आपको बता दें कि इस इनवर्टेड या अपसाइड डाउन डेनिम जींस को 'Will' नाम दिया गया है जिसकी कीमत $ 495 यानी 33,905 के करीब है।

वहीं डबल बैक पैनल वाले डेनिम शॉर्ट्स भी डिजाइन्स किए गए है जिनको 'EI' नाम दिया गया है। इनकी कीमत कीमत $ 385 यानी 26,370 बताई जा रही है। इसके अलावा, कुछ कुछ इनवर्टेड जींस का नाम Lucas, Mike, Nancy और Maxine रखा गया हैं।

अगर आप इन जींस को खरीदना चाहते है तो शॉपर्स को इन नाम से जींस की पहचान करवा सकते हैं। 

कुछ लोगों तो जींस के इस नए ट्रेंड को फॉलो करना चाहते है लेकिन सोशल मीडिया वायरल हो रही इन उल्टी जींस को देखकर लोग अलग-अलग राय भी दे रहे हैं। आइए देखते है क्या कहना लोगों का इस जींस के बारे में। 

 

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने ट्वीट किया, 'अपसाइड डाउन डेनिम शॉर्ट्स? दुनिया का अंत करीब है।'

वहीं, दूसरे ने लिखा, 'मैं माफी चाहता हूं, लेकिन आपको ये देखना चाहिए।'

Content Writer

Sunita Rajput