सुशांत के फेसबुक पेज से मिली नए साल की बधाई, लोग बोले- हमारी धड़कन ही रुक गई

punjabkesari.in Sunday, Jan 02, 2022 - 10:35 AM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत की यादें उस समय ताजा हो गई जब उनके फेसबुक पेज से लोगों को नए साल की बधाईयां दी गई। एक बार में तो लगा जैसे सुशांत ने खुद आकर विश किया है, लेकिन यह हम सभी जानते हैं कि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं। ऐसे में सुशांत की बहन ने अपने भाई की तरफ से नए साल की बधाई दी है। 

इस नए साल पर श्वेता सिंह कीर्ति ने एक बार फिर सुशांत को उनके फैंस के बीच जिंदा करने की कोशिश की। उन्होंने फेसबुक पोस्ट करते हुए लिखा- सभी को  नए साल की बधाई और शुभकामनाएं.।यह श्वेता सिंह कीर्ति हैं जो भाई की तरफ से आप सभी को शुभकामनाएं दे रही हैं। 

श्वेता के इस पोस्ट ने सभी का ध्यान खींच लिया और सुशांत के फैंस पोस्ट पर कॉमेंट करने लगे। एक फैन ने भावुक होते हुए लिखा-   ऐसा लगा मानो तुम सच में वापस आ गए हो।  हम तुम्हें बहुत प्यार करते हैं और हर सांस में तुम्हें न्याय मिलने की दुआ करते हैं। 


वहीं एक अन्य ने लिखा- एक पल के लिए मेरी धड़कने रुक गई थीं वैसे नया साल मुबारक हो सुशांत।  एक्टर की बहन श्वेता  सोशल मीडिया पर अपने भाई से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं और वह अपने दिवंगत भाई को कितना याद करती हैं, यह बताना कभी नहीं भूलती। 

श्वेता कई बार सुशांत से जुड़ी ऐसी यादें भी शेयर करती हैं, जिन्हें देखकर फैंस भी भावुक हो जाते हैं। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई के घर में मृत पाए गए थे। 

Content Writer

vasudha