केरल में खुला नया Windflower Resort , दोस्तों के साथ जरूर करें विजिट

punjabkesari.in Wednesday, Jan 23, 2019 - 01:31 PM (IST)

केरल पर्यटकों के घूमने के लिए एक बेहद खूबसूरत स्थान है। केरल अपनी कई खूबियों से पर्यटकों को अपनी तरफ आकर्षित करता है, जिसकी वजह से हर साल यहां पर अधिक संख्या में पर्यटक घूमने के लिए आते हैं। अगर आप भी यहां पर जाने का प्लान कर रहें हैं तो आपको बता दें कि यहां पर वायथिरी में एक बहुत ही खूबसूरत विंडफ्लॉवर रिजाॅर्ट (Windflower Resort) खुला है। तो चलिए जानते हैं इस रिजाॅर्ट के बारे में कुछ खास बातें।

वायथिरी में विंडफ्लॉवर रिजाॅर्ट 

यह रिजाॅर्ट केरल के वाइथिरी में विंडफ्लॉवर रिजाॅर्ट के नाम से स्थित है, जो कोझिकोड से सिर्फ 3 घंटे की दूरी पर बैकवाटर के पास स्थित है। इस रिजॉर्ट से आप अद्भुत नजारों का मजा ले सकते हैं। दोस्तों व परिवार वालों के साथ आप यहां बेहतरीन समय बिता सकते हैं। इस रिजॉर्ट के आसपास का मौसम पूरा साल सुहावना रहता है इसलिए आप किसी भी मौसम में यहां पर विजिट कर सकते हैं।

विंडफ्लावर रिसॉर्ट के साथ स्पा का मजा

इस रिसॉर्ट में आप स्पा का काफी आनंद उठा सकते हैं। यहां दो तरह के स्पा सुइट (The Suite) और विला (The Villa) मिलेंगे,  जहां आप दोस्तो या पार्टनर के साथ खूब मजा कर सकते हैं।

ओपन एयर जकूजी

इस खूबसूरत रिजॉर्ट की खासियत इसके ओपन एयर जकूजी हैं, जहां आप खुली हवा में नहाने के साथ-साथ खूबसूरत नजारों का मजा भी ले सकते हैं।

रहने की अच्छी सुविधाएं

विला में ओपन एयर जकूजी के अलावा सुइट में स्विमिंग पूल का भी है। साथ ही यहां ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर का पैकेज केभी मिलता है और शाम के लिए चाय या कॉफी के साथ स्नैक्स का प्रबंध भी है। इतना ही नहीं, विला में ठहरने वाले गेस्ट को यहां मुफ्त में चाय के बागों में घूमने और एक ओपन एयर हाई टी सेशन का मौका भी मिलता है। प्राकृतिक नजारों से भरपूर इस रिजॉर्ट की सारी जानकारी आप वेबसाइट के माध्यम से ले सकते हैं और बुकिंग भी करवा सकते हैं। इस रिजॉर्ट में एक बार ठहरने के बाद आपको किसी और होटल में रूकने का मन नहीं होगा।

वीथिरी तक पहुंचने का तरीका

वायथिरी पहुंचने के लिए आप हवाई अड्डे या रेलवे स्टेशन से टैक्सी किराए पर ले सकते हैं।
कोझिकोड हवाई अड्डा (75 कि.मी.) और रेलवे स्टेशन (61 कि.मी.) वीथिरी के काफी नजदीक हैं। 

Content Writer

Vandana