सेजल के सुसाइड केस को लेकर दोस्तो ने किया नया खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 28, 2020 - 02:03 PM (IST)

टीवी सीरियल दिल तो हैप्पी है जी की अभिनेत्री सेजल शर्मा की सुसाइड खबर के बाद पूरी टीवी इंडस्ट्री को काफी झटका लगा था। सुसाइड के बाद सिम्मी के पास एक नोट मिला था जिसमें उन्होंने अपनी हत्या का पर्सनल कारण बताया था लेकिन अभी तक यह नहीं पता लगा कि ऐसी क्या बात थी जिस कारण उन्होंने अपनी जान दे दी। वहीं हाल ही उसके दोस्तों ने एक बात का खुलासा किया है। 

 

सेजल के दोस्तो ने बताया कि मौत से दो दिन पहले ही सेजल एक नए टीवी सीरियल के लिए ऑडीशन देने गई थी। जिसके लिए उसे शॉर्टलिस्ट भी कर लिया गया था लेकिन उसने बहुत जल्दी हार मान ली। वहीं उनका कहना है कि सेजल का यह कदम उठाने का कारण करियर था तो उन्हें कुछ देर इंतजार करना चाहिए था।

 

वहीं खबरों के अनुसार सेजल डिप्रेशन का शिकार थी। काम न मिलनी और पिता की बीमारी को लेकर वह काफी परेशान रहती थी। वहीं सेजल की मां का कहना है कि वह किसी भी तरह के डिप्रेशन में नही थी उसे तो लीड रोल मिल चुका था। सेजल की सुसाइड के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस और यूजर्स द्वारा कई तरह की प्रतिक्रिया दी जा रही है। 

बता दें सेजल ने टीवी सीरियल के साथ कई विज्ञापनों और वेब सीरीज में भी काम किया है। वह आमिर खान के साथ भी एक विज्ञापन में स्क्रीन शेयर कर चुकी थी।
 

Content Writer

khushboo aggarwal