बैंगल सेरेमनी में गिन्नी की तरह आप भी चूज करें शरारा सूट

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 03:56 PM (IST)

कॉमेडियन कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ सात फेरे लेने वाले है। शादी की रस्में धूमधाम से शुरू हो चुकी हैं। बैंगल सेरेमनी के बाद 2 दिसंबर को दोनों के घर में अखंड पाठ रखा गया था। शादी के प्री-फेस्टिवल्स में गिन्नी का एक से बढ़कर एक ट्रेडीशनल अंदाज देखने को मिल रहा है।


बैंगल सेरेमनी पर गिन्नी ने पहना रेड आउटफिट 

अपनी बैंगल सेरेमनी की रस्म के दौरान गिन्नी ने डिजाइनर निधि थोलिया का रेड कलर का शरारा सूट पहना जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रही थीं।  गिन्नी ने अनमोल ज्वेलर्स की गोल्ड टेम्पल नेकलेस के साथ झूमका स्टाइल ईयररिंग्स पहने थे। 

उनके एथनिक वियर को कंप्लीट लुक दे रही थी ज्वेलरी। 


अखंड पाठ में गिन्नी ने पहना शरारा सूट 

अखंड पाठ के दौरान गिन्नी ने पर्पल कलर का शरारा सूट पहना जिसके साथ उन्होंने बेबी पिंक कलर का दुपट्टा कैरी किया। इस रस्म के दौरान वह काफी गॉर्जियस लग रही थी। गोल्ड चांद बाली स्टाइल ईयररिंग्स से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। 


गिन्नी से लें प्री-सेलिब्रेशन में शरारा वियर करने के टिप्स  

आपको बता दें कि इस वेडिंग सीजन शरारा सूट खूब ट्रेंड में है। फैशन के इसी रंग में कपिल की होने वाली पत्नी भी रंगी दिखाई दी। उन्होंने वेडिंग के प्री-फेस्टिवल्स में शरारा को अहमियत दी। आप भी गिन्नी की तरह अपनी शादी की रस्मों के लिए शरारा सूट सिलवा सकती हैं जो आपको खूबसूरत व ट्रेंडी लुक देगा। 


Content Writer

Sunita Rajput