Aryan Khan Case में Hacker का नया खुलासा, Mumbai Police को पहुंची एक और चिट्ठी

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 05:49 PM (IST)

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के केस में आए दिन कोई ना कोई हैरान करने वाला खुलासा हो रहा है। अब इस केस में एक और ही मामला सामने आ गया है जिसने एक नया ही विवाद खड़ा कर दिया है। दरअसल, एक एथिकल हैकर ने मुंबई पुलिस को चिट्ठी लिखी हैं और जानकारी दी है कि उन्हें शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी का मोबाइल हैक करने के लिए 5 लाख रु. ऑफर किए गए थे।

 

इस एथिकल हैकर का नाम मनीष भांगले बताया जा रहा है। चिट्ठी में उन्होंने लिखा- 6 अक्टूबर को आलोक जैन और शैलेश चौधरी नाम के दो लोगों ने उनसे संपर्क किया और कहा कि आप भारत के प्रसिद्ध हैकर हैं और आपसे हमें काम है। उन लोगों ने मुझे कुछ नंबर दिए और कहा कि हमें इनका (CDR) सीडीआर चाहिए। जिसमें एक नंबर शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी का था उन्होंने पूजा की फोन कॉल रिकॉर्ड्स हैक करने का ऑफर दिया। उन्हें जबरन 10 हजार रु. भी दिए गए थे। इसके बाद उन लोगों ने मुझे व्हाट्सऐप चैट की एक बैकअप फ़ाइल दिखाई और कहा कि हमें इसे एडिट करके दे दो। उन्हें व्हाट्सऐप चैट की जो बैकअप फाइल दिखाई गई वो आर्यन खान के नाम से थी।

मनीष से कहा गया कि उन्हें प्रभाकर सैल के नाम से एक डमी सिम कार्ड भी बनवाना होगा। उन लोगों ने मुझे एक मोबाइल नंबर दिया और कहा इस नंबर पर फोन करना और जब मैंने उस नंबर को ट्रु कॉलर पर देखा तो ये नंबर किसी सैम के नाम से था।

 

हालांकि, मनीष का कहना है कि उन्‍होंने यह काम नहीं लिया। कुछ दिनों बाद जब उन्‍होंने न्‍यूज में प्रभाकर सैल का नाम देखा तो उन्‍हें लगा कि इस बारे में पुलिस को खबर करनी चाहिए और अब वह लैटर के जरिए जानकारी पुलिस कमिश्नर को इस लिए दे रहे हैं कि उनकी तरफ से जो मदद हो जाए वो करेंगे। इसी तरह से रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं।

बता दें कि बीते दिनों गवाह और पंच प्रभाकर सैल के स्टेटमेंट ने आर्यन खान के केस में नया ही मोड़ ला दिय़ा था जिसमें प्रभाकर ने दावा किया है कि वह मामले में गवाह किरण गोसावी के बॉडीगार्ड हैं और उन्‍होंने गोसावी को सैम नाम के शख्‍स से बात करते हुए सुना था कि एनसीबी के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े को 8 करोड़ रुपये देने हैं। उन्‍होंने यह भी सुना था कि इस पूरे मामले में 25 करोड़ रुपये की कोई डील हुई थी। हालांकि अब ये भी कलीयर हो गया है कि सैम डिसूजा नाम का कोई व्यक्ति है ही नहीं। फिलहाल एनसीबी जोनल हेड समीर वानखेड़े पर जो आरोप लगे हैं वो गलत ही साबित हो रहे हैं हालांकि समीर वानखेड़े से भी वसूली मामले में 4 घंटे लंबी पूछ-ताछ की गई।

 

वहीं पूजा ददलानी जो कि शाहरुख की मैनेजर हैं वो शाहरुख खान टीम का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। वह पिछले 10 सालों से ज्यादा शाहरुख खान के साथ काम कर रही हैं। पूजा ददलानी शाहरुख की फिल्म से जुड़े कामों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट, उनकी क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स जैसे बहुत से काम संभालती हैं।

आर्यन खान को 2 अक्तूबर की रात एक क्रूज रेव पार्टी के दौरान हिरासत में लिया गया था और अभी तक वह हिरासत में ही है। आर्यन को बेल दिलाने के लिए खान परिवार पूरी कोशिशों में है लेकिन फिलहाल अभी तक आर्यन खान को बेल नहीं मिल पाई है।

 

फिलहाल केस काफी उलझता जा रहा है। इस बारे में आपकी क्या राय है हमें जरूर बताएं।

 

Content Writer

Vandana