नई नवेली दुल्हन ऋचा चड्ढा का मंगलसूत्र है ट्रेंडी और एक्सपेंसिव,  कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Saturday, Oct 08, 2022 - 01:40 PM (IST)

इन दिनों बी टाउन का फेमस कपल सुर्खियों में बना हुआ है, जाे हाल ही में शादी के पवित्र  बंधन में बंधे है। शादी के आउटफिट से लेकर ग्रैंड रिसेप्शन तक उनसे जुड़ी हर चीज को लोगों ने खूब पसंद किया। हम बात कर रहे हैं ऋचा चड्ढा और अली फजल की जो हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं।


ऋचा और अली की शादी बिल्कुल रॉयल थी, जो उनकी तस्वीरों में देख सकते हैं। इसी बीच लोगों का ध्यान खींचा ऋचा के मंगलसूत्र ने जिसकी कीमत  3,82,000 रूपए बताई जा रही है। एक्ट्रेस ने खुद इस कीमती मंगलसूत्र की तस्वीर शेयर कर बताया कि वह इसे पहनकर कैसा महसूस कर रही है।


ऋचा चड्ढा ने अपने मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर शेयर कर लिखा-  ये हफ्ता काफी खुशियों से भरा रहा, हमने जमकर सेलिब्रेशन किया और इसमें सबसे खास बुल्गारी ब्रैंड का ये मंगलसूत्र है जिसे पहनकर मैं एक नई नवेली दुल्हन जैसा महसूस कर रही हूं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने भी लग्जरी फैशन हाउस Bvlgari का ही मंगलसूत्र पहना था। 

बताया जा रहा है कि इस एलिगेंट नेकपीस में 18K गोल्ड का इस्तेमाल किया था, जिसमें बीचों-बीच पेंडेंट लगा हुआ है। यह मंंगलसूत्र ट्रैडीशनल और मॉडर्न दोनों का एक बेस्ट फ्यूजन है जिसे मॉडर्न ब्राइड खूब पसंद करती हैं। शादी के बाद भी इसे किसी भी तरह के ऑउटफिट के साथ कैरी किया जा सकता है। 


ऋचा के  मंगलसूत्र की बात करें तो पतली गोल्ड लिंक्ड चेन के साथ बीच-बीच में काले मोती सजाए गए हैं जाे की उनके लुक में इंडियन ट्रेडिशनल टच ऐड कर रहा है। गोल्ड मेड ये मंगलसूत्र नीओ-डिजाइन को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। 


बता दें कि ऋचा और अली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। शादी के दिन दोनों जाने-माने डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला की ऑफ व्हाइट वेडिंग ड्रेस में ट्विनिंग करते नजर आए थे।ऋचा ने हैवी नेकलेस, मैचिंग झुमके और नाक में नथनी पहनकर अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया था। 

Content Writer

vasudha