''गुम है क‍िसी के प्‍यार में..'' की ''पाखी'' के हाथ में लगी ''विराट'' के नाम की मेहंगी, शर्माती दिखी दुल्हन

punjabkesari.in Monday, Nov 29, 2021 - 04:05 PM (IST)

'गुम है किसी के प्यार में' के पाखी और विराट भले ही रील लाइफ में एक दूसरे के नहीं हो पाए लेकिन असल जिंदगी में वह हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के साथ बंधने जा रहे हैं। लाखों दिलों में अपनी खास जगह बना चुके  नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा 30 नवंबर यानी कि कल शादी करने जा रहे हैं।  ऐश्वर्या के हाथों में नील के नाम की मेहंदी भी लग गई है। 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीरों में होने वाले दूल्हा- दुल्हन खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। ऐक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।  


मेहंदी सेरेमनी के लिए ऐश्वर्या का सिंपल लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। हरे रंग के सूट में वह बहुत प्यारी लग रही हैं। हर बार की तरह ऐक्ट्रेस शरारतें करने से बाज नहीं आई।


एक तस्वीर में वह कैमरे को जीभ निकालकर चिढ़ाती नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या शर्मा के अलावा नील भट्ट भी अपने परिवार के लोगों के साथ पोज देते नजर आए।

नील और ऐश्‍वर्या पहली बार टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के सेट पर मिले थे। दोनों सितंबर में मिले और अक्टूबर में ही दोनों को यह महसूस हो गया कि वह एक-दूसरे से प्यार करते हैं।


नील और ऐश्‍वर्या अपने रिश्ते को लेकर काफी फास्ट फॉरवर्ड हैं। दोनों ने जनवरी 2021 में रोका करके अपने सभी फैंस को चौंका दिया था
 

Content Writer

vasudha