शादी के बाद नील- ऐश्‍वर्या ने शेयर की बेडरूम फोटोज, काफी रोमांटिक दिखे Newly Married Couple

punjabkesari.in Sunday, Dec 05, 2021 - 12:31 PM (IST)

टीवी शो 'गुम है किसी के प्‍यार में' के लीड रोल निभाने वाले नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा ने एक दूसरे को अपना हमसफर चुन लिया है। इन दिनों वह अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। वह फैंस के साथ लगातार अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। अब इसी बीच न्यूली मैरिड कपल ने फर्स्ट नाइट की फोटो भी शेयर की है।


 ऐश्वर्या शर्मा ने बेडरूम फोटोज शेयर कर लिखा-  'जरा-जरा'। दोनों बिस्तर में रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं।  फैंस को इस कपल की ये इंटीमेट कैमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है। 

 ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट एक दूसरे की बाहों में खोए नजर आ रहे हैं। लेकिन इस तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा कि ये शादी से पहले के मूमेंट है। क्योंकि  ऐश्वर्या के हाथों में मेहंदी नजर नहीं आ रही है। 


बताया जा रहा है कि यह इन दोनों का  प्री वेडिंग फोटोशूट है। नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा से उज्जैन के महाकाल को साक्षी मानकर एक-दूसरे के संग सात फेरे लिए थे। 


दोनो अपनी शादी में काफी खुश नजर आ रहे थे। एक्ट्रेस ने इस खास मौके पर लाल रंग का 'बंधनी' लहंगा पहना था। वहीं नील  सफेद शेरवानी में ऐश्वर्या के लहंगे के साथ लाल पगड़ी और गहरे लाल रंग के शॉल में नजर आए थे। 
 

Content Writer

vasudha