मिस यूनिवर्स 2018ः भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं नेहल चुडासमा

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 02:09 PM (IST)

मिस यूनिवर्स का खिताब हासिल करना देश के लिए गर्व की बात है। इस प्रतियोगिता में दुनिया भर के देशों की सुंदरियां अपने-अपने राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करती हैं। इर बार भारत की तरफ से नेहल चुडासमा मिस यूनिवर्स 2018 की प्रतियोगिता में हिस्से ले रही हैं। बता दें कि थाईलैंड में इसका आयोजन चल रहा है और नेशनल कॉस्ट्यूम राउंड भी हो चुका है।

नेहल के कॉलेज में रखी गई प्रार्थना

मुबंई की रहने वाली गुजराती परिवार में पली-बढ़ी 21 साल की नेहल की जीत को लेकर प्रर्थना की जा रही है। उनके कालेज ठाकुर कॉलेज ऑफ साइंस एंड कॉमर्स में की गई प्रार्थना की गई। जिसके लिए नेहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसके लिए धन्यवाद भी किया। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you is less for this! Seeing the pictures and videos filled my eyes with tears. This honour by Thakur College of Science and Commerce is so heart touching. Even when I am here in Thailand for @missuniverse, I could feel the emotions. I don't have words right now 🙏 I promise, I will give my 200%. Thank you once again everyone ❤️ @tcscmumbai #MissUniverse #India #MissUniverse2018 #MissUniverseIndia #NehalChudasama #ConfidentlyBeautiful #TCSC #Grateful

A post shared by Nehal Chudasama (@nehalchudasama9) on Dec 11, 2018 at 4:57am PST

 

 

2000 में लारा दत्ता ने जीता था यह खिताब

हर किसी की इस बार नेहल से बहुत उम्मीद है और नेहल के फैन्स भी खिताब जीतने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। प्रतियोगिता जीतने वाली सुंदरी को पिछली बार यानि 2017 में मिस यूनिवर्स का खिताब हासिल कर चुकी साउथ अफ्रीका की Demi-Leigh Nel-Peters ताज पहनाएगी। भारत के लिए यह प्रतियोगिता बहुत अहमियत रखती है क्योंकि पिछली बार भारत ने साल 2000 यह खिताब जीता था जिसमें लारा दत्ता को साइप्रस में विजेता का ताज पहनाया गया था।
 
 

Content Writer

Priya verma