Neha Kakkar का फूटा ट्रोलर्स पर गुस्सा, बोली- इन्हें मैं फेक लगती हूं लेकिन..!

punjabkesari.in Tuesday, Aug 23, 2022 - 03:20 PM (IST)

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले 15 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव है। अपने अब तक के करियर में नेहा ने कई रियलिटी शोज को जज किया। अक्सर वह बढ़िया परफॉरमेंस को देखकर रोने लगती है जिसे देख लोग उन्हें ट्रोल करते हैं। यही नहीं कई बार यह भी कहा गया है कि नेहा रोने का ड्रामा करती है। हर बार ट्रोलर्स नेहा का मजाक उड़ाते है। अब नेहा ने खुद इस बारे में बात की।

ट्रोलर्स को नेहा ने दिया करारा जवाब

नेहा ने कहा कि वह अपना मजाक बनाने वाले लोगों को बुरा नहीं कह सकती क्योंकि सब उनकी तरह इमोशनल नहीं होते।  दरअसल, जब एक इंटरव्यू में नेहा से पूछा गया कि जब वह रियलिटी शो पर रोने के लिए ट्रोल होती हैं तो उनका रिएक्शन क्या होता है? जवाब में सिंगर ने कहा, 'मैं उन्हें गलत नहीं कह सकती. बहुत से लोग हैं जो बिल्कुल भी इमोशनल नहीं होते हैं. जो लोग इमोशनल नहीं हैं, उन्हें मैं फेक ही लगूंगी. लेकिन जो लोग मेरे जैसे सेंसिटिव हैं, वो मुझे समझेंगे और मेरे साथ जुड़ेंगे. आज के समय में हम ज्यादा लोगों से नहीं मिलते, जिन्हें दूसरों का दर्द महसूस होता हो और जो दूसरों की मदद करना चाहते हों. मेरे अंदर यह क्वालिटी है और मुझे इसे लेकर कोई पछतावा नहीं है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

फैंस कई बार रियलिटी शो में कंटेस्टेंट्स की पर्सनल जिंदगी की कहानी दिखाए जाने को ड्रामा बताते हैं। इस पर नेहा ने कहा, 'मैं इसे ड्रामा नहीं कहूंगी. एक शो को दिलचस्प बनाने के लिए उसमें चीजें जोड़ी जाती हैं. सिर्फ सिंगिंग और डासिंग दिखाना बोरिंग हो सकता है. तो हम कंटेस्टेंट्स की जिंदगी पर भी फोकस करते हैं. व्यूअर्स भी इसकी वजह से उनसे जुड़ पाते हैं.'

कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देखकर रो पड़ी थी नेहा

बता दें कि नेहा कक्कड़ हाल में ही रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' के मंच पर दिखाई दी थी। वही पर एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देखकर वो रो पड़ी थी। इसी वजह से वो एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं। यही नहीं इससे पहले भी वो कई बार रियलिटी शो में रोते हुए दिखाई दे चुकी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा कक्कड़ का नाम बॉलीवुड के टॉप सिंगर की लिस्ट में लिया जाता है। वो अब तक कई हिट फिल्में गा चुकी है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2020 में उन्होंने सिंगर रोहनप्रीत से शादी की। शादी के बाद नेहा ज्यादातर अपनी हसबैंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखाई देती है।


 

Content Writer

Priya dhir