रोहनप्रीत को डेट करने से पहले नेहा ने रखी थी शर्त तभी शादी तक पहुंची थी बात

punjabkesari.in Wednesday, Dec 09, 2020 - 04:40 PM (IST)

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने सिंगर रोहनप्रीत के साथ शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया था। नेहा पति रोहनप्रीत के साथ हाल में ही कपिल के शो में पहुंची थी जहां उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर कई बातों का खुलासा किया। नेहा ने यह भी बताया कि उन्होंने रोहनप्रीत को डेट करने से पहले एक शर्त रखी थी। 

रोहनप्रीत ने शादी के लिए कर दिया था मना

अपनी लव स्टोरी बताते हुए नेहा ने कहा था कि उन्हें रोहनप्रीत ने कहा कि वह मुझे पसंद करते हैं लेकिन मैंने कहा था कि देखो अब मैं सीधा शादी करना चाहती हूं। मेरी उम्र है अब शादी की तो अभी मुझे डेटिंग नहीं सीधा शादी करनी है।आगे नेहा ने बताया कि फिर रोहनप्रीत ने कहा कि मेरी अभी उम्र नहीं है शादी की, अभी कैसे शादी कर लें। तो इसके बाद दोनों की बात बंद हो गई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा की मम्मी से मिले थे रोहनप्रीत

नेहा ने आगे कहा, फिर अचानक एक दिन रोहनप्रीत ने कॉल किया और कहा कि नेहा मैं आपके बिना नहीं रह सकता और शादी करना चाहता हूं। रोहन उस वक्त ड्रिंक किए हुए थे तो मुझे लगा ऐसी कह रहे होंगे, कल सुबह तक भूल जाएंगे। लेकिन फिर अगले दिन उन्होंने फिर शादी के लिए पूछा। तो मैंने कहा मम्मी से मिलो और शादी की बात करो।

आगे नेहा ने यह भी बताया कि रोहनप्रीत की बात सुनकर उनकी मम्मी का क्या रिएक्शन था। नेहा ने कहा कि मम्मी तो रोहनप्रीत से मिलकर बहुत खुश हुईं। उन्होंने कहा कि नेहू हमें लगता था कि तेरी स्माइल ही प्यारी है। लेकिन तुझसे ज्यादा रोहनप्रीत की स्माइल बहुत प्यारी है। 

वही अर्चना पूरण सिंह ने नेहा और रोहनप्रीत से पूछा कि दोनों में से पहला कदम किसने उठाया था। इसपर नेहा ने जवाब देते हुए कहा हम नेहू दा ब्याह गाने की शूटिंग के दौरान मिले थे।, "हमारा जब शूट खत्म हुआ तो इन्होंने पूछा कि मेरी स्नैपचैट आईडी क्या है. उसके बाद से ही हमारी चैटिंग होनी शुरू हो गई." नेहा कक्कड़ की बात सुन कपिल शर्मा ने रोहनप्रीत से पूछा कि अगर नेहा बोलतीं कि वह स्नैपचैट पर नहीं हैं तो फिर आप क्या करते। कपिल के सवाल पर रोहनप्रीत ने कहा, "व्हॉट्सएप्प, कॉमन सेंस पाजी..." 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

कपिल ने नेहा से पूछे कई सवाल

इसी बीच कपिल शर्मा ने नेहा कक्कड़ से पूछा कि क्या आपने खुद की शादी में परफॉर्म करने के लिए ससुराल वालों से फीस ली थी? कपिल के इस मजाकिया सवाल पर पहले तो नेहा और रोहनप्रीत सिंह हंसे, इसके बाद नेहा ने अपने ससुर जी के लिए कहा कि अगर मैं परफॉर्मेंस के लिए उनसे फीस मांग भी लेती तो वह पीछे नहीं हटते। साथ में अपनी दुआएं भी देते। 

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर को शादी की थी। नेहा और रोहन अपनी शादी में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। शादी के बाद कपल ने वेडिंग रिसेप्शन रखी,जिसमें कई पंजाबी स्टार्स दिखें। नेहा अब अपने काम पर वापिस लौट गई हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static