बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद निशाने पर नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत, मिली जान से मारने की धमकी!

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 10:41 AM (IST)

नारी डेस्क:  हाल ही में, नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह को जान से मारने की धमकी मिलने की खबरें सामने आई हैं। यह धमकी बाबा बुड्ढा दल के निहंग मान सिंह अकाली द्वारा जारी एक वीडियो के माध्यम से दी गई है। धमकी में निहंग मान सिंह ने दोनों के सोशल मीडिया पर किए जाने वाले व्यवहार पर आपत्ति जताई है और चेतावनी दी है कि अगर उन्होंने अपना रवैया नहीं बदला, तो उन्हें सबक सिखाया जाएगा।

धमकी का कारण

वीडियो में निहंग मान सिंह ने आरोप लगाया कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सोशल मीडिया पर अश्लील सामग्री साझा कर रहे हैं, जो समाज के लिए हानिकारक है। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी हरकतें पंजाब की संस्कृति और समाज को खराब कर रही हैं। धमकी के दौरान, उन्होंने कपल को पब्लिक में अश्लील हरकतें करने से मना किया और उन्हें अपना आचरण बदलने की चेतावनी दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar)

वीडियो में दी गई धमकी

वीडियो में निहंग मान सिंह ने कहा कि नेहा कक्कड़ को अपने पति को पर्दे में रखना चाहिए और सार्वजनिक रूप से अनुचित व्यवहार नहीं करना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि यदि कपल अपने सोशल मीडिया पर गलत सामग्री पोस्ट करता रहा, तो उन्हें सबक सिखाने के लिए वे पूरी तरह से तैयार हैं, भले ही उन्हें इसके लिए जेल जाना पड़े।

अश्लीलता और नशे का आरोप

निहंग मान सिंह ने समाज में अश्लीलता और नशे की बढ़ती समस्या पर चिंता व्यक्त की और कहा कि पंजाब में इन दोनों समस्याओं के खिलाफ जागरूकता फैलाने की जरूरत है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फैलने वाली गंदगी के खिलाफ सख्त कदम उठाने की बात भी कही। उनका मानना है कि नेहा और रोहनप्रीत जैसे सेलेब्रिटी इस अश्लीलता को बढ़ावा दे रहे हैं, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar)

 

ये भी पढ़ें: Dhanteras 2024: सोने-चांदी के अलावा ये 6 चीजें लाने से भी बरसती है मां लक्ष्मी की कृपा!

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं नेहा और रोहनप्रीत

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं, जिनकी वजह से उन्हें कई बार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। हालांकि, इस बार उनकी पोस्ट्स को लेकर स्थिति काफी गंभीर हो गई है, क्योंकि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है।

फैंस की चिंता

इस धमकी के बाद नेहा कक्कड़ के फैंस उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलेब्रिटी को इस तरह की धमकी मिली है, लेकिन इस बार मामला गंभीर दिख रहा है, क्योंकि धमकी सीधे तौर पर एक धार्मिक समूह से जुड़ी है।

इस स्थिति में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की प्रतिक्रिया का इंतजार है, जबकि फैंस और इंडस्ट्री के लोग उनकी सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static