पति Rohan के साथ घूमने निकली Neha Kakkar, घर में आ गया 5 फुट पानी

punjabkesari.in Sunday, Aug 20, 2023 - 05:51 PM (IST)

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इस समय पति रोहनप्रीत के साथ सैर पर हैं। नियाग्रा फॉल्स पर मस्ती करते, दोनों ने कई तस्वीरें शेयर की और एक वीडियो भी लेकिन खबरें ऐसी है कि जहां नेहा मस्ती कर रही है, वहीं उनके घर की पार्किंग में पांच फीट तक पानी भर गया और गाड़ियां तैरने लगी।

5 फीट तक भरा पानी

दरअसल, गंगानगर के पॉश कॉलानी में नेहा कक्कड़ का घर है जहां पिछले कुछ दिनों से लगातार तेज बारिश हो रही है जिसके चलते पानी जमा हो गया।  नेहा कक्‍कड़ के घर की पार्किंग में पांच फीट तक पानी जमा हो गया, जिसकी वजह से वहां खड़े वाहन तैरते नजर आए। जेसीबी की मदद से घर की बाउंड्री तोड़कर पानी बाहर निकाला गया। फिर पानी की निकासी हुई। सिर्फ नेहा ही नहीं उनके घर के आस-पास गलियों और खाली खाली पड़े प्लॉटों में भी पांच 5 फीट तक पानी भर गया था।

बता दें कि ऋषिकेश में पिछले एक सप्ताह से लगातार बारिश हो रही है, जिसकी वजह से लोग परेशान हैं। बारिश की वजह से तो लोग परेशान है ही साथ ही में कॉलोनियों में ड्रेनेज सिस्टम नहीं होने के कारण लोग जलभराव से जूझ रहे हैं क्योंकि पानी निकल नहीं पा रहा है। पड़ोसियों ने बताया कि नेहा के परिवार से सहमति लेकर घर की पार्किंग की दीवार को तुड़वाया गया। सिर्फ नेहा ही नहीं बहुत से घरों में पानी घुस गया है जिससे लोगों का काफी नुकसान हो रहा है। घर में रखा सामान और गाड़ियां खराब हो रही हैं।

पति संग लाइव शो में नजर आएंगी नेहा

खैर, नेहा अपने हब्बी रोहन के साथ इस समय लाइव शो में नजर आने वाली हैं। दोनों अक्सर अपनी वीडियो शेयर करते ही रहते हैं। पिछले काफी समय में उन्हें ट्रोल किया जा रहा था कि वह एक साथ नहीं रहते लेकिन ये सारी बातें अफवाहें ही निकली जब दोनों फिर एक साथ नजर आए।  नेहा और रोहन दोनों ही कमाल के सिंगर हैं ।

Content Writer

Vandana