सोनू सूद के बाद वॉरियर आजी की मदद के लिए आगे आईं नेहा, दिए इतने लाख रुपये

punjabkesari.in Saturday, Dec 26, 2020 - 09:56 AM (IST)

नेहा कक्कड़ इन दिनों मीडिया की हाइलाइट्स में काफी छाई हुई है। वह कभी अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं तो कभी प्रेग्नेंसी को लेकर। हाल ही में वह अपने नए गाने को लेकर चर्चा में छा गई हैं। वहीं यह भी सब जानते हैं कि सिंगर नेहा कक्कड़ काफी इमोशनल भी हैं और हाल ही में उन्होंने दरियादिली दिखाते हुए पुणे की शांताबाई पवार उर्फ वॉरियर आजी की मदद की है।

लाठी चलाकर पैसे कमाने वाली वॉरियर आजी की मदद के लिए आगे आईं नेहा 

दरअसल कोरोना के लॉकडाउन के समय सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग आजी की लाठी से अलग-अलग करतब हुए कि एक वीडियो जमकर वायरल हुई। जिसके बाद उन्हें एक तरफ लोगों से काफी प्यार मिला वहीं बहुत से स्टार्स भी उनकी मदद के लिए आगे आए। हाल ही में आजी टीवी शो इंडियन आइडियल के सेट पर दिखीं जहां उन्होंने अपनी लाठी से एक बार फिर फैंस को अपनी अनोखी कला दिखाई। 

नेहा कक्कड़ ने की मदद

शांताबाई पवार यानि वॉरियर आजी की कहानी से प्रेरित होकर नेहा कक्कड़ ने भी उनके लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है और उन्होंने आजी की 1 लाख रूपए की मदद की है। दरअसल आजी की मानें तो वह इस समय 10 अनाथ लड़कियों को पाल रही हैं और उनकी देखभाल कर रही हैं लेकिन लॉकडाउन के बाद से ही उनके हालात इतनी बुरी हो गई है कि खाने के लिए भी इंतजाम नहीं हो पाता है ऐसे में नेहा कक्कड़ ने उनकी मदद करने के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। 

8 साल की उम्र से  दिखा रहीं करतब 

आजी की मानें तो वह जब 8 साल की थी तबसे वह लाठियों से करतब दिखा रही हैं। आपको बता दें कि आजी की वीडियो को बहुत से लोगों ने शेयर किया था और इस वीडियो को बहुत सारा प्यार भी दिया था। लेकिन अब उम्र के कारण उन्हे समस्याएं होने लगी हैं।

सोनू सूद भी आए थे मदद के लिए आगे 

आपको बता दें कि सोनू सूद ने भी वॉरियर आजी की मदद की थी और उन्होंने उनके लिए  मार्शल आर्ट्स स्कूल भी खोला था। जिसके लिए वॉरियर आजी ने सोनू सूद को धन्यावाद भी कहा था।

Content Writer

Janvi Bithal