प्यार के शहर पेरिस में Romantic हुई नेहा कक्कड़, बीच सड़क पति को किया Kiss

punjabkesari.in Tuesday, Nov 23, 2021 - 01:55 PM (IST)

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ प्यार के शहर पेरिस के रंग में रंगी दिखाई दे रही है। नेहा और उनके पति रोहनप्रीत सिंह इन दिनों पेरिस में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। पेर‍िस वेकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें नेहा और रोहनप्रीत रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। 

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा- प्यार का शहर पेरिस खूबसूरत दिखता है! लेकिन केवल तभी जब आपके आस- पास आपका प्यार हो, प्यार के बिना नहीं! इस पोस्ट में नेहा अपने पति को किस करती नजर आ रही हैं, दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं। 

इससे पहले वायरल हुई तस्वीरों में नेहा एफ‍िल टावर के सामने पोज देती नजर आई थी। ब्लैक टॉप और रेड पैंट साथ में मैचिंग रेड ओवरकोट में नेहा काफी कमाल की लग रही थी। उन्होंने इन फोटोज को शेयर कर लिखा था- प्यार के शहर से प्यार भेज रही हूं। उनके इस पोस्ट पर भाई टोनी कक्कड़ ने लिखा था- लव यू नेहू।

 नेहा के अलावा रोहनप्रीत ने अपने Trip की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। क्रीम कलर के कपड़े, ब्लैक पगड़ी और ब्लैक बूट्स में वह हैंडसम लग रहे हैं। बता दें कक  पंजाबी और बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और सिगंर रोहनप्रीत सिंह बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। लोग इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। 


 

Content Writer

vasudha