पति रोहन की बात सुन इमोशनल हुई नेहा, हर लड़की ऐसा पार्टनर ही तो चाहती है

punjabkesari.in Friday, Jan 01, 2021 - 04:17 PM (IST)

अपने ड्रीम पार्टनर को लेकर लड़कियों ने कई सपने देखें होते हैं। जहां कुछ लड़कियां लड़कों की स्मार्टनेस को नोटिस करती हैं तो वहीं कुछ लड़कियां ये देखती हैं कि उनका बिजनेस अच्छा हो। आज के समय में लड़कियां अपना जीवनसाथी खुद ही चुनती हैं। वे लड़के में वो सभी खूबियां देखती हैं जो वे चाहती हैं। हाल ही में शादी के बंधन में बंधी नेहा कक्कड़ को वैसा ही पति मिला जैसा कि वह चाहती थी। दोनों हाल ही में इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे थे जहां रोहन ने नेहा को लेकर अपनी फीलिंग्स बताई जिसे सुन सिंगर इमोशनल हो गई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

 

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों का वीडियो शेयर किया है। जिसमें रोहनप्रीत कहते हैं कि नेहा की वजह से उनकी जिंदगी खुशियों से भर गई है। इसके साथ ही रोहन ने कहा कि उन्हें गर्व होता है कि उन्हें नेहा के कारण हर जगह सम्मान मिलता है।

पैसों पर ना दें ध्यान

ये बात हर कोई जानता है कि नेहा और रोहनप्रीत की उम्र के अलावा उनकी पॉप्युलैरिटी में भी काफी अंतर है। मगर इसके बावजूद दोनों ने एक-दूसरी की अंडरस्टैंडिंग देखी। कई बार लोग अपने पार्टनर की उम्र और वे कितना कमाता है इस बात पर ध्यान देते हैं लेकिन एक-दूसरे के साथ पूरा जीवन बिताने के लिए पार्टनर व्यक्तित्व और नेचर पर ध्यान देना जरूरी है। 

केयरिंग पार्टनर

हर लड़की चाहती हैं कि उसका पार्टनर स्मार्ट के साथ केयरिंग भी हो। ऐसे में आप ना सिर्फ उनकी इच्छाओं को पूरा करें बल्कि उनके बर्थ-डे से लेकर फर्स्ट मीटिंग की हर जरूरी डेट भी याद रखें। इससे उनकी नजर में आपके लिए प्यार के साथ-साथ इज्जत भी बढ़ेगी।

तारीफ सुनना

अपनी तारीफ सुनना हर लड़की को पसंद होता है लेकिन अगर वो अच्छी बातें पार्टनर ने कहीं हो तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता। 

उनकी हर बात सुनें

लड़कियां चाहती है कि उनका पार्टनर उनकी हर बात को ध्यान से सुनें। लड़कियां अपने पार्टनर को पैसिव नहीं, एक्टिव लिसनर देखना चाहती है।

इंटेलिजेंट हो पार्टनर 

हर लड़की ऐसे लड़के को पसंद करती हैं जो बहुत इंटेलिजेंट हो। वो ऐसे लड़कों को इसलिए पसंद करती हैं क्योंकि उनके साथ हर विषय पर बात की जा सकती हैं।

Content Writer

Bhawna sharma