इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे नेहा और रोहनप्रीत, वेडिंग कार्ड हुआ वायरल

punjabkesari.in Monday, Oct 19, 2020 - 11:39 AM (IST)

अपनी सुरीली आवाज़ से लाखों दिलों पर राज करने वाली नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर गायक रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है। वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और रोहनप्रीत की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं अब दोनों की शादी की तारीख का खुलासा भी हो चुका है।

नेहा और रोहनप्रीत के एक फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर उनकी शादी के कार्ड की तस्वीर शेयर की है। इस वेडिंग कार्ड में साफ देखा जा सकता है कि नेहा और रोहन की शादी 26 अक्तूबर को पंजाब में होने वाली है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Repost by @gosipgiriblog @nehakakkar @rohanpreetsingh #NehaKakkar #RohanPreetSingh #NehuDaVyah #NehuPreet

A post shared by Preeti sahu (@neheartpreeti) on Oct 16, 2020 at 9:54pm PDT

 

हालांकि अभी इस वेडिंग कार्ड को लेकर नेहा और रोहनप्रीत की तरफ से किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन फैन क्लब द्वारा नेहा कक्कड़ का वेडिंग कार्ड शेयर करते ही यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। खबरों के मुताबिक, नेहा 'राइजिंग स्टार' सिंगिंग रियॉलिटी शो में फर्स्ट रनरअप रह चुके रोहनप्रीत सिंह को डेट कर रही हैं और दोनों ने शादी करने का फैसला भी ले लिया है। कहा जा रहा है कि नेहा और रोहन प्रीत की वेडिंग सेरेमनी बेहद प्राइवेट होगी, जिसमें दोनों पक्षों के फैमिली मेंबर्स, चुनिंदा रिश्तेदार और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल होंगे।

दोनों की पहली मुलाकात नेहा कक्कड़ के सॉन्ग 'आजा चल व्याह करवाएं' के सेट पर हुई थी। बता दें रोहनप्रीत पंजाबी सिंगर है जो कई रियलिटी शोज में दिखाई दे चुके है। साल 2017 में उन्होंने अपना पहला गाना 'बैंग गैंग' रिलीज किया था। जिसके बाद उन्होंने पंजाबी और बाॅलीवुड कई गाने गाएं हैं।

Content Writer

Bhawna sharma