रोहन से 7 साल बड़ी है नेहा, प्रॉपटी में पति से कही आगे लेकिन फिर भी नहीं घमंड

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 05:36 PM (IST)

नेहा कक्कड़ वैसे तो हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं लेकिन इस बार वो अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। नेहा सिंगर रोहनप्रीत के साथ शादी कर रही हैं। आखिरकार 32 साल की नेहा ने शादी करने का फैसला ले ही लिया। नेहा की अचानक हो रही शादी को लेकर उनके फैंस भी काफी हैरान है। नेहा की शादी की कुछ रस्में हो चुकी हैं जिनकी तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अपनी शादी की सभी रस्मों में नेहा बेहद खूबसूरत और खुश दिखाई दे रही हैं। नेहा का नाम रोहनप्रीत के साथ जुड़ने से वह भी पिछले काफी समय से लाइमलाइट में है। 

रोहन से 7 साल बड़ी है नेहा 

नेहा और रोहनप्रीत एक ही फील्ड से हैं। जहां नेहा बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर है वहीं रोहन भी अपनी सिगिंग को लेकर चर्चा में रहते हैं। नेहा जहां 32 साल की हैं वही उनके होने वाले पति 25 साल के हैं। नेहा रोहन से 7 साल बड़ी है। उम्र के फासले को लेकर भी यह कपल लगातार चर्चा में है। नेहा और रोहन भले ही दोनों सिंगर्स हैं लेकिन पॉपुलैरिटी और कमाई के मामले में नेहा अपने होने वाले पति से आगे है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mehendi Lagaungi Main Sajna @rohanpreetsingh Ke Naam Ki ♥️🙈😇😇 Wearing @anitadongre 😍😍 Jewellery - @anitadongrepinkcity Styled by: @ruchikapoor Wearing @anitadongrepinkcity Footwears: @italianshoesco Styled by: @ruchikapoor Makeup by @vibhagusain Hair by @deepalid10 Mehendi: @rajumehandiwala6 Photography: @deepikasdeepclicks Mehendi: @rajumehandiwala6 @pataaree (wedding favours) @nayaabjewellery (wedding favours) @omsons_bridal_store ( wedding favours, kaleere and chuda) ♥️🙏🏼 #NehuPreet #NehuDaVyah

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on Oct 23, 2020 at 11:44pm PDT

कमाई में भी पति से आगे हैं नेहा

नेहा जहां आज सिंगिग इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है वही उनके पति रोहनप्रीत ने कुछ समय पहले ही अपनी सिंगिग करियर की शुरूआत की है। नेहा एक गाने के लिए 8-10 लाख रुपए चार्ज करती हैं लेकिन इससे ज्यादा कमाई उन्हें लाइव कॉन्सर्ट से होती है। जी हां, लाइव कॉन्‍सर्ट में गाने के लिए वह 20-25 लाख रुपए चार्ज करती हैं, जिसके जानकारी उन्होंने खुद दी थी। इसके अलावा नेहा रियलिटी शो को भी जज करती है जिससे की उन्हें अच्छी कमाई होती है। यही से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि नेहा की कमाई कितनी होगी। वही दूसरी ओर उनके पति रोहनप्रीत के अभी कुछ ही गाने आए है। 

2 ननद की इकलौती भाभी हैं नेहा

करोड़ों की मालकिन होने के बावजूद नेहा अपने से कम पॉपुलर सिंगर रोहनप्रीत से शादी करने जा रही है। इससे ही पता चलता है कि नेहा को अपने पैसों को जरा सा भी घमंड नहीं है।नेहा के पति रोहनप्रीत की बात करें तो वह पंजाब के पटियाला से संबंध रखते हैं। उनके पिता का नाम गुरिंदर पाल सिंह है और वो पंजाब राज्य बिजली बोर्ड में एक खिलाड़ी थे। वहीं उनकी मां का नाम दलजीत कौर है जोकि हाउस वाइफ हैं। खबरों की माने तो रोहनप्रीत की दो बहनें हैं, रश्मिंदर कौर और अमनप्रीत कौर। रोहनप्रीत ने 9 साल की उम्र में ही सिंगिग सीखनी शुरू कर दी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#NehuPreet Ki Haldi Ceremony! ♥️💛🙏🏼😇 @rohanpreetsingh ♥️😇 Our Outfits : @shilpiahujaofficial Jewellery : @indiatrend @justpeachyindia Styled By : @ritzsony @styledose1 Rohu’s Footwears: @italianshoesco Make up: @vibhagusain Hair: @deepalid10 Photography: @deepikasdeepclicks Mehendi: @rajumehandiwala6 #NehuDaVyah

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on Oct 23, 2020 at 5:35am PDT

रोहनप्रीत ने अपने करियर की शुरुआत 2017 का गाना 'बैंग गैंग...' से की थी। साल 2017 में आई 'राइजिंग स्टार-2-' के रोहनप्रीत सिंह  फर्स्ट रनरअप रह चुके हैं। इसी के साथ ही साल 2007 में रोहनप्रीत ने में 'सारेगामापा लिटिल चैंप' में भी भाग लिया था।

हस सबकी यह दुआ है कि इनकी जोड़ी हमेशा बनी रहें।

Content Writer

Priya dhir