नेहा कक्कड़ को निहंग की धमकी, कहा- "तुम पति- पत्नी ने पंजाब का किया बेड़ा गर्क, सुधर जाओ नहीं तो.."

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 09:38 AM (IST)

नारी डेस्क: बॉलीवुड इंडस्ट्री इस समय डर के साय में जी रहे हैं। सेलेब्स को धमकियां मिलने का सिलसिला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। सलमान खान के बाद अब बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह को भी जान से मारने की धमकी मिली है। हालांकि इस बार लॉरेंस बिश्नोई गैंग नहीं बल्कि बाबा बुड्‌ढा दल के निहंग मान सिंह अकाली ने सिंगर को धमकाया है।


कुछ समय पहले कॉमेडियन और 'बिग बॉस ओटीटी 3' के विनर मुनव्वर फारूकी को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से जान से मारने की धमकी मिली थी। अब  नेहा कक्कड़ भी निशाने पर आ गई है। हाल ही में बाबा बुड्ढा दल के निहंग मान सिंह अकाली ने एक वीडियो शेयर कर रोहन को नेहा को अपनी हरकतें सुधारने की चेतावनी दी है। इसके साथ ही यह कहा गया कि अगर वह सुधरे तो अंजाम बहुत बुरा होगा।

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर जारी इस वीडियो में निहंग मान कहते सुनाई दे रहे हैं कि- 'अब बारी बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की है। नेहा कक्कड़ तक हमारा संदेश पहुंचा देना कि वो अपने पति को पर्दे में रखे। तुम लोगों ने पंजाब का बेड़ा गर्क कर दिया। कुछ थोड़ी बहुत शर्म कर लो, तुम लोग क्या चीजें लेकर बैठे हो। हमने माना कि तुम लोग फिल्मी स्टार और अच्छे सिंगर हो, तो आप कोई अच्छा काम कर लो और सोच भी अपनी अच्छी रखो। आप लोग अपने बच्चों को क्या परोस रहे हो।'

PunjabKesari

मान सिंह ने आगे कहा  कि- सोशल मीडिया पर गलत चीजें डालने वालों को पहले समझाएंगे और फिर अगर जरूरत पड़ी तो उन्हें सबक भी सिखाएंगे, चाहे इसके लिए जेल क्यों न जाना पड़े। उनका कहना है कि पंजाब में नशा और अश्लीलता बढ़ती जा रही है और ऐसे समय में समाज को जागरूक करना बहुत जरूरी है। उन्होंने साफ कहा कि वो समाज में किसी तरह की गंदगी फैलने नहीं देंगे।

PunjabKesari
निहंग ने वीडियो में कहा-  अभद्रता परोसने वाले कोई और नहीं बल्कि हमारे खुद के सरदार भाई हैं। मगर, वो लोग असली सरदार नहीं, बल्कि वो इधर-उधर से आकर सरदार बने हैं। जिन्हें पुश्तैनी सरदारी मिली है, वो उसकी इज्जत करते हैं। मुझे लाहौर का दरवाजा कहते हैं, कई लोग हमारी रडार पर हैं। हम देख रहे हैं उन्हें जो सोशल मीडिया पर गलत कंटेंट डालते हैं। सभी की तरफ हमारा ध्यान है। सबको एक बार प्यार से समझाया जाएगा, दूसरी बार उन्हें सबक सिखाया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static