नेहा धूपिया का खुलासा- 'भूख लगती थी लेकिन टाइम पर नहीं मिलता था खाना'

punjabkesari.in Monday, Jan 06, 2020 - 07:59 PM (IST)

कयामत मूवी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली नेहा धूपिया साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। हालांकि बॉलीवुड और साउथ दोनों में ही वह अपना कुछ खास जादू नहीं दिखा पाईं। मगर फिर भी नेहा साउथ से ज्यादा बॉलीवुड को बेहतर करार देती हैं।

बुरे बर्ताव का किया खुलासा

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नेहा ने साउथ फिल्मों काम करते वक्त खुद के साथ हुए बुरे बर्ताव का खुलासा किया। नेहा ने बताया कि साउथ के लोग ज्यादा मर्दों की एक्टिंग देखना पसंद करते हैं। ऐसे में वहां काम करते वक्त उन्हें लड़कों के मुकाबले कम इज्जत दी जाती थी। जिस वजह से उन्हें लिंगभेद यानि लड़का-लड़की में फर्क को सहन करना पड़ा।

मुझे सेट पर नहीं मिलता था टाइम पर खाना 

नेहा ने बताया कि जब भी खाने का वक्त होता तो उनसे पहले फिल्म के अभिनेता के लिए खाना आता था। हद तो तब खत्म हो गई जब उन्हें कहा गया अभिनेता अपना खाना खत्म कर ले उसके बाद ही तुम खाने के लिए प्लेट उठाना। नेहा धूपिया ने कहा कि, ' हालांकि यह घटना मेरे साथ केवल एक ही बार हुई थी, मगर इस हैरान कर देने वाली बात ने मुझे पूरी तरह हिलाकर रख दिया था।'

बेस्ट फ्रेंड के साथ की शादी

फिल्हाल तो नेहा फिल्मी करियर से दूरी पर हैं। कुछ समय पहले ही नेहा ने फेमस क्रिकेटर के बेटे और अपने बेस्ट फ्रेंड अंगद बेदी के साथ गुरुद्वारा साहिब में बहुत ही शांत और सिंपल तरीके से चार फेरे लिए। अभी नेहा और अंगद एक बहुत ही प्यारी बेटी के मां-बाप बन चुके हैं। नेहा का पूरा ध्यान इस वक्त अपनी बेटी की परवरिश पर है। 

 

तो ये थे फिल्मी करियर से दूर जा चुकी नेहा धूपिया के कुछ पुराने किस्से। जिसे हाल ही में उन्होंने मीडिया संग शेयर किया। 

Content Writer

Harpreet