नेहा धूपिया को मिला सरप्राइज बेबी शावर, जल्द ही गूंजेगी दूसरे बच्चे की किलकारी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 01, 2021 - 10:33 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। वहीं इन दिनों नेहा अपनी प्रेगनेंसी को खूब एंज्वाॅय कर रही हैं। अपनी दूसरी प्रेगनेंसी के बीच में भी नेहा खुद को और बेबी को स्वस्थ रखने के लिए योगा और अपनी फिटनेस का खास तौर पर ध्यान रखी रही हैं। 

नेहा धूपिया को उनके दोस्तों ने दिया सरप्राइज बेबी शावर
वहीं इसी मौके पर नेहा धूपिया को उनके दोस्तों ने सरप्राइज बेबी शावर दिया। उनकी फ्रेंड सोहा अली खान और उनकी बाकी दोस्तों ने नेहा के लिए सरप्राइज बेबी शावर का इंतजाम किया। फोटोज में नेहा काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने पर्पल कलर की ड्रेस पहन रखी है। फोटोज में सोहा और उनकी बाकी फ्रेंड्स भी नजर आ रही हैं।

सरप्राइज बेबी शावर की तस्वीरों को नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

नेहा ने कैप्शन में लिखा है है कि मुझे आज के दिन का कोई अंदाजा नहीं था। सरप्राइज बेबी शावर काफी स्वीट था। मुझे कहना पड़ेगा कि तुम लोगों ने खूफिया धूपिया को पकड़ लिया। आप सभी से मुझे प्यार। अगली बार सरप्राइज से पहले थोड़ा बता देना।नेहा के पति अंगद बेदी ने भी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है- बेबी शावर नंबर 2। फोटो में अंगद नेहा के गाल पर किस करते हुए नजर आते हैं। 

पत्नी नेहा के सरप्राइज बेबी शावर में परेशान दिखे पति अंगद बेदी
वहीं दूसरी फोटो में अंगद कुछ परेशान से लग रहे है, जिसके कैप्शन के साथ गुड नोट में लिखा है- एक्सपेक्टेशन वर्सेस रियलिटी। इस दौरान नेहा ने बेहद खूबसूरत पर्पल आउटफिट में क्यूट बेबी शावर केक काटा । बता दें कि अपनी दूसरी प्रेगनेंसी के दौरान नेहा धूपिया अपनी सेहत से रिलेटड जानकारियां सोशल मीडिया पर देती रहती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

वहीं इस समय वह अपने परिवार के साथ रह रही है। प्रेगनेंसी पीरीयड में खुद को फिट रखने के लिए नेहा रोज इवनिंग वॉक करती है। इसके अलावा वह जिम और योग सेशन के जरिए भी खुद को लगातार फिजिकली फिट और एक्टिव रखे हुए हैं। 

नेहा के लिए आसान नहीं है दूसरी प्रेगनेंसी
बता दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान दूसरी बार पेरेंट्स बनने पर अंगद ने कहा था कि यह एक अलग अनुभव है और उनके (नेहा) लिए आसान नहीं है, लेकिन वह अपने जोश को बनाए रख रही हैं, काम कर रही हैं और समयसीमा को ध्यान में रखते हुए अपने सभी प्रोजेक्ट्स को पूरा कर रही हैं। हम परिवार में एक नए सदस्य को लाने के लिए खुश हैं। मेरे लिए नेहा का स्वास्थ्य सबसे पहले है।

बता दें कि तीन साल पहले नेहा और अंगद ने शादी की थी। नवंबर 2018 में उन्हें बेबी गर्ल हुई थी जिसका नाम मेहर है वह अकसर बेटी के साथ बाहर स्पाॅट होती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

Content Writer

Anu Malhotra