कर्वी गर्ल्स के लिए परफैक्ट है नेहा धूपिया की ये आउटफिट्स

punjabkesari.in Monday, Jul 09, 2018 - 11:04 AM (IST)

सोनम से लेकर करीना कपूर, हमेशा से अपने बैस्ट फैशन को लेकर चर्चा में रही हैं। इनके अलावा और भी कई दीवाज है जिनका ड्रैसिंग सेंस देखने लायक होता हैं। उन्हीं में से एक है बॉलीवुड एक्ट्रैस नेहा धूपिया। अक्सर कर्वी गर्ल्स को कपड़ों की शॉपिंग करते समय काफी सोचना पड़ता हैं। वह ऐसे कपड़ों की खरीददारी करती है, जिन्में उनकी कर्वी बॉडी कवर रहे और स्टाइल भी बना रहे। 

 


अगर आपकी भी बॉडी शेप कर्वी है तो नेहा धूपिया से खुछ फैशन टिप्स ले सकती है जो अपने ग्लैमर्स अंदाज से जानीं जातीं हैं। नेहा अपने स्टाइल के साथ फन करना बखूबी जानती है। आइए देखते नेहा धूपिया की ड्रैसअप कलैक्शन जो कर्वी बॉडी के परफैक्ट है। 

नेहा धूपिया अक्सर ऐसे आउटफिट्स पहनी जिनमें उनकी कर्वी बॉडी हमेशा छिपी रहती है और वह स्लिम लगती है। जहां उनका ड्रैसअप कर्वी बॉडी शेप को छिपाने में मददगार है, वहीं यूनिक स्टाइल स्टेटमेंट बनाने का एक खूबसूरत तरीका है। 

नेहा अक्सर चोला ड्रैस या मैक्सी टाइप ड्रैसेज में नजर आती है जो गर्मियों के लिए बैस्ट आउटफिट फैशन है। इसके अलावा नेहा का ट्रैडीशनल कलैक्शन भी बेहद खास होता है।

आप चाहे तो नेहा के वैस्टर्न या ट्रैडीशनल दोनों ड्रैसअप स्टाइल को फॉलो कर सकती है। अपनी कर्वी शेप बॉडी को कवर करने के साथ कंफर्टेबल और स्टाइलिश दिख सकती है। 

Content Writer

Sunita Rajput