''मैं बेडरूम में अंडर गार्मेंट नहीं पहनती'' नेहा भसीन ने पार की सारी हदें

punjabkesari.in Sunday, Aug 29, 2021 - 02:54 PM (IST)

बिग बाॅस ओटीटी में आए दिन हंगामे देखने को मिल रहे हैं। जहां एक तरफ घर के कुछ सदस्यों के बीच प्यार के फूल खिलने शूरू हो गए हैं तो वहीं कुछ के बीच लड़ाई-झगड़े बढ़ते जा रहे हैं। ऐसा ही कुछ मिलिंद गाबा और नेहा भसीन के बीच चल रहा है। दोनों के बीच के झगड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि नेहा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। यहां तक कि लोग तो नेहा को एविक्ट करने ती मांग भी कर रहे हैं। 

दरअसल, एक एपिसोड में बिग बाॅस ने घरवालों से पूछा कि नियम तोड़ने ती सजा किसे देनी चाहिए। जिसे लेकर नेहा और मिलिंद के बीच बहस होने लगी। तभी मिलिंग ने नेहा को लेकर एक खुलासा किया। मिलिंद ने बताया कि नेहा ने उसे एक टास्क का जिक्र करते हुए कहा था कि वह बेडरूम एर‍िया में कोई अंडर गार्मेंट नहीं पहनती। यह सुनकर मिलिंद काफी असहज हो गए थे। मिलिंद ने यह बात तब कही जब एक टास्क के बारे में बताते हुए नेहा कहती हैं कि मिलिंद उसके इतना करीब था कि वह उसके शरीर को महसूस कर पा रही थी।

जिसके बाद नेहा इस पर सफाई देते हुए कहती हैं कि वह एक जोक था। उसमें बुरा मानने वाली बात नहीं थी। नेहा ने तो यहां तक कह दिया कि मिलिंद ने उनके बॉर्डी पार्ट्स का मजाक भी उड़ाया है। अब इस जुबानी जंग में जहां प्रतीक ने नेहा का साथ दिया तो वहीं मिलिंद के सपोर्ट में मूस जट्टाना और दिव्या अग्रवाल खड़ी रहीं। 

इस पूरे हंगामे के बाद नेहा भसीन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। ट्व‍िटर पर #Evict Neha Bhasin ट्रेंड कर रहा है। यहां देखें यूजर्स के कमेंट...

 

 

 

Content Writer

Bhawna sharma