Throwback: आलिया-रणबीर के साथ डिनर डेट पर दिखी नीतू कपूर

punjabkesari.in Sunday, Nov 10, 2019 - 04:06 PM (IST)

अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहने वाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को डेट और टाइम स्पेंड करते हुए अक्सर ही नजर आ जाते है। दोनों सोशल मीडिया पर अपने फैंस को रिलेशनशिप गोल्स के बारे में बताते हुए अपनी फोटो शेयर करते रहते है। वहीं इस समय दोनों ब्रहमास्त्र फिल्म में एक साथ काम कर रहे है जिस कारण उन्हें काफी समय एक दूसरे के साथ व्यतीत करने को मिल जाता है। हाल ही में रणबीर और आलिया की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया में काफी छाई हुई है।

 

सोशल मीडिया में छाई इस फोटो में रणबीर और आलिया दोनों एक रेस्त्रां में बैठ हुए है। खास बात यह है कि इस फोटो में वह दोनों ही नजर नहीं आ रहे बल्कि इसमें उनके साथ नीतू कपूर भी नजर आ रहे है। तीनों मिलकर अपनी डिनर डेट को एंजॉय कर रहे है। इस समय रणबीर और आलिया दोनों एक दूसरे को टाइम देने के साथ फैमिली को भी पूरा टाइम देते है ताकि दोनों एक दूसरे के परिवार के करीब आ सकें। इस फोटो में रणबीर काफी खुश नजर आ रहे है वहीं आलिया नीतू कपूर के काफी क्लोज नजर आ रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Infinity Love ❤️🍁 . #RanbirKapoor @neetu54 @aliaabhatt . . #ranbir #ranbirkapoor143 #aliabhatt #alia #neetukapoor #bollywood #brahmāstra #ayanmukerji #brahmastra

A post shared by Ranbir kapoor ⭐ (@ranbirkapoor143_) on Nov 8, 2019 at 6:39am PST

इससे पहले रणबीर और आलिया दोनों लंदन में छुट्टियां एंजॉय कर रहे थे। जिनकी फोट्स उनके फैंस द्वारा सोशल मीडिया पर काफी पसंद की  गई है।

 

Content Writer

khushboo aggarwal