आलिया-रणबीर की एनिवर्सरी को नीतू कपूर ने बनाया स्पेशल, बेटे-बहू को दिया ढेर सारा आशीर्वाद

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 02:26 PM (IST)

बॉलीवुड के फेमस कपल आलिया-रणबीर की जिंदगी का कल बहुत खास दिन है। ठीक दो साल पहले वह शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक-दूसरे का हाथ थामा था। इस दो साल के बीच कपल की जिंदगी में एक बेहद प्यारी बेटी आई राहा जिसकी वह अच्छे से परवरिश कर रहे हैं। अब अपने बेटे और बहू की सालगिरह पर नीतू कपूर ने बेहद प्यारा नोट शेयर किया है। 

आलिया  2022 में कपूर खानदान की बहू बनी थी, जहां उन्हें खूब प्यार मिला। सिर्फ पति ही नहीं उनकी सास और ननदों के साथ भी अच्छी बॉडिंग है जो हम अकसर उनकी तस्वीरों में देखते रहते हैं। अब नीतू कपूर का पोस्ट खूब पसंद किया जा रहा है, जिस पर उन्होंने आलिया और रणबीर को भरकर आशीर्वाद  दिया है। इसके साथ उन्होंने कपल की अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की है।


नीतू कपूर ने अपन इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कपल की शादी की रस्मों के दौरान की एक तस्वीर शेयर की। जिसमें ये दोनों मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसको पोस्ट करते हुए आलिया की सास ने रेड हार्ट इमोजी के साथ लिखा, 'ढेर सार आशीर्वाद।'  इस दौरान आलिया जहां नारंगी रंग के सूट सलवार में खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं रणबीर सफेद कुर्ते में हैंडसम लग रहे थे। 


वहीं आलिया भट्ट ने भी एनिमेटेड फोटो शेयर कर अपने पति को एनिवर्सरी विश की। उन्होंने इन तस्वीरों के जरिए ये बताने की कोशिश की कि वह एक्टर के साथ बुढ़ापे तक साथ रहना चाहती हैं और उनके साथ यूं हीं खुशी और प्यारभरा जीवन जीतना चाहती हैं। उनके इस पोस्ट पर ननद करिश्मा कपूर और करीना कपूर ने भी रिएक्ट किया। 

Content Writer

vasudha