आलिया की गोद भराई का ग्रैंड सेलिब्रेशन करेंगी सास नीतू और मां सोनी, हो रही है स्पेशल Planning

punjabkesari.in Wednesday, Sep 14, 2022 - 12:25 PM (IST)

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी प्रेगनेंसी को लेकर छाई हुई है। लोग उनसे जुड़ी हर अपडेट जानना चाहते हैं। इसी बीच खबर आई है कि आलिया आने वाले नन्हे मेहमान के लिए गोद भराई सेरेमनी करने जा रही है।


पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया इन दिनों प्रेग्नेंसी के तीसरे यानी की फाइनल सेमेस्टर में हैं। ऐसे में वह अपने परिवार के साथ गोद भराई की रस्म करने की योजना बना रही है। इसमें खास बात यह होगी कि एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर खुद 'ऑल गर्ल्स' बेबी शॉवर पार्टी होस्ट करेंगी। 


बताया जा रहा है कि करीबी दोस्तों और परिवार के साथ यह एक इंटिमेट सेरेमनी होगी। खबरों तो यह भी कहती हैं कि बेबी शॉवर पार्टी इसी महीने के आखिरी में होगी, जिसमें   शाहीन भट्ट, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, आकांक्षा रंजन, नव्या नंदा, श्वेता बच्चन, आरती शेट्टी समेत कई हसीनाओं को Invite किया जाएगा। 

इस ग्रैंड पार्टी में  श्वेता बच्चन नंदा, नव्या नवेली नंदा और आलिया की बचपन की कुछ दोस्तों के भी शामिल होने की खबरे हैं। बता दें कि प्रेग्नेंसी फेज में भी आलिया अपने काम को नजरअंदाज नहीं कर रही हैं। उन्होंने अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का भी जमकर प्रमोशन किया। 


 

Content Writer

vasudha