बैकलेस ड्रेस पहनकर नीना गुप्ता ने लगाई आग, इस उम्र में भी दिखा गजब का Confidence

punjabkesari.in Wednesday, Aug 09, 2023 - 05:23 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता उम्र बढ़ने के साथ- साथ और जवां होती जा रही है। उम्र के इस पड़ाव पर दोबारा एक्टिंग करियर शुरू करने वाली नीना  बोल्ड ड्रेसेस से पहनने से कभी परहेज नहीं करती हैं। हालांकि कई बार इसके चलते उन्हें लोगों की बातें भी सुननी पड़ती है, लेकिन उन्हें इस सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। 


एक्ट्रेस अपने आउटफिट से उन लोगों को करारा जवाब देती हैं जो महिलाओं को उनकी ड्रेस की वजह से जज करते हैं, उनके कैरेक्टर को कपड़ों की वजह से आंकते है। हाल ही में उनका एक बार फिर बोल्ड अंदाज देखने को मिला। उनके इस ग्लैमरस अंदाज ने एक बार फिर लोगों को चर्चा करने का मौका दे दिया। 

दरसअल नीना  'ट्रायल पीरियड' की सक्सेस पार्टी का हिस्सा बनी थी, जिसमें वह ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस और हाई बूट पहनकर पहुंची।  इस बैकलेस आउटफिट के साथ उन्होंने मैचिंग पर्स भी कैरी किया था, साथ में    ब्राउन शेड्स उनके लुक को और  स्टाइलिश बना रहे थे। इस दौरान उनका कॉन्फिडेंस देखने लायक था। 

नीना ने खुद अपनी वीडियो शेयर कर लिखा-, “गरमी है तो क्या? बूट्स पहनने का शौक तो पूरा कर लिया.”। जहां कुछ को उनका लुक बेहद पसंद आया तो वहीं उन्हें ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं थी। एक यूजर ने लिखा - उम्र का थोड़ा लिहाज करके कपड़े पहनने चाहिए आंटी जी, आपको ये शोभा नहीं देते। वहीं एक ने तारीफ में कहा- अच्छी बात ये है कि उन्होंने खुद को उम्र के सामने सरेंडर नहीं किया है, ज्यादातर लोग 50 के बाद जीना छोड़ देते हैं।
 

Content Writer

vasudha