शादी में सिर्फ Outfits ही नहीं बल्कि ये यूनिक Jewellery भी लगाएंगी खूबसूरती पर चार-चांद

punjabkesari.in Sunday, Oct 30, 2022 - 02:09 PM (IST)

शादी के सीजन की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में लड़कियां अपने आउटफिट्स को लेकर ही कंफ्यूज रहती हैं। खासकर दुल्हन की दोस्त अपने आउटफिट्स पर ही ज्यादा ध्यान देती हैं। लेकिन शादी में सिर्फ आउटफिट्स ही नहीं बल्कि नेकलेस और बाकी एक्सेसरीज भी आपकी लुक पर चार-चांद लगाती हैं। आज आपको ऐसी यूनिक एक्सेसरीज बताएंगे जिन्हें आप अपनी बेस्टी के परफेक्ट डे पर ट्राई कर सकती हैं। इंडो वेस्टर्न लुक के साथ इस तरह के गहने ट्राई कर सकती हैं। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में...

यूनिक और ट्रेंडी चांदबालियां 

चांदबालियों का फैशन एकबार दोबारा से आ गया है। लड़कियां मैचिंग आउटफिट्स के साथ इसे पहनना पसंद करती हैं। ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ आप चांदबालियां पहन सकती हैं। इससे आपके लुक में एक तरह का देसी तड़का लग जाएगा। यह चांद बालियां आपके कानों में भी काफी अच्छी दिखेंगी। एक्ट्रेस करीना कपूर की लुक से आप इंस्पीरेशन ले सकती हैं। 

PunjabKesari

माथा पट्टी का लेटेस्ट ट्रेंड 

माथा-पट्टी का चलन भी आजकल काफी बढ़ रहा है। यह पुराने जमाने से चल रहे गहनों में से एक है। लेकिन अब इसे फैशन के अनुसार, एक नया लुक दे दिया है। माथा पट्टी के राजसी फैशन के साथ आप खुद को एक राजसी लुक दे सकती हैं। इसके साथ मैचिंग झुमके और नेकपीस पहनकर आप अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

कमर बंद से दिखेंगी और भी गॉर्जियस 

साड़ी या लहंगा आप शादी में अगर पहनने वाली हैं तो उसके साथ कमरबंद ट्राई कर सकती हैं। सिंपल, यूनिक और क्रिएटिव लुक के लिए आप ऑक्सीडाइज्ड धातु, मोती या पत्थर से जड़े हुए कमरबंद आप शादी में पहन सकती हैं। पारंपरिक परिधान से आप शादी में एक यूनिक लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

चोकर सेट 

चोकर्स के बिना भी आपका लुक फीका ही लगेगा। अगर आप शादी में कुछ यूनिक और लेटेस्ट ट्राई करना चाहते हैं तो चोकर सेट ट्राई कर सकते हैं। किसी भी आउटफिट के साथ आप शादी में इसे पहन सकती हैं। इससे आपकी गर्दन भी लंबी दिखती है। यूनिक ज्वेलरी लुक से आप शादी में एक नया लुक क्रिएट कर सकते हैं। 

PunjabKesari

फूलों का गजरा

नेकलेस के साथ-साथ आप हेयर लुक पर भी जरुर ध्यान दें। फूलों के यूनिक फैशन लुक के साथ आप शादी में एक न्यू लुक ट्राई कर सकती हैं। मोगरा, चमेली, गेंदा और गुलाब के फूलों से तैयार गजरा आप अपने बालों में लगाकर एक यूनिक लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static