कम नहीं हो रही अर्जुन रामपाल की मुश्किलें, अब NCB ने एक्टर की बहन को भेजा समन

punjabkesari.in Wednesday, Jan 06, 2021 - 10:18 AM (IST)

बॉलीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी पूरे एक्शन में है। वह आए दिन स्टार्स पर अच्छे तरीके से शिकंजा कस रही है। इस केस में अभी तक बहुत से स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। एनसीबी भी उन्हें समन भेज चुकी है। इन दिनों एनसीबी के निशाने पर बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल हैं। उनकी मुश्किलें कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं। 

अर्जुन रामपाल की बहन को भेजा समन 

ड्रग केस में अर्जुन रामपाल की मुश्किलें इसलिए भी बढ़ती जा रही हैं क्योंकि हाल ही में एनसीबी ने एक्टर की बहन कोमल रामपाल को समन भेजा है और उन्हें आज यानि बुधवार को 11 बजे पेश होने के लिए कहा गया है। एनसीबी के एक अधिकारी की मानें तो ‘ड्रग्स केस में कनेक्शन को लेकर जांच एजेंसी ने अर्जुन रामपाल की बहन को आज समन किया है।‘

जब्त हुई थी दवाईयां 

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले एक्टर के घर से प्रतिबंधित दवाएं मिली थी। जिसे लेकर उन्होंने जांच एजेंसी के सामने एक बैक डेट प्रिस्क्रिप्शन पेश किया था।  छापेमारी के दौरान एनसीबी के अधिकारियों ने उनके कुत्ते की दर्द की दवाई और उनकी बहन की दवाई जप्त की थी। दवाईयां मिलने के बाद एक्टर ने ड्रग्स के किसी भी लेन देन से साफ तौर पर इंकार कर दिया था। पूछताछ में अर्जुन रामपाल ने यह भी बताया था कि छापेमारी में जो टेबलेट बरामद की गई थी उनमें से कुछ दावा उनके कुत्ते की थी क्योंकि उनके कुत्ते को ज्वाइंट में काफी दर्द होता है।

गौरतलब है कि इससे पहले NCB अर्जुन रामपाल से दो बार पूछताछ कर चुकी है। इतना ही नहीं उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से भी दो बार पूछताछ कर चुकी है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने कुछ दिन पहले गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई गिसियालोस डेमेट्रिएड्स को अरेस्ट किया था। हालांकि, वह अभी जमानत पर बाहर है।

Content Writer

Janvi Bithal