Drug Case: अर्जुन रामपाल की बढ़ीं मुश्किलें, एक्टर के घर NCB ने मारा छापा

punjabkesari.in Monday, Nov 09, 2020 - 01:40 PM (IST)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी एक्शन में है। वह इस केस में हर एक एंगल से जांच कर रही है। बीते कुछ दिनों पहले इस केस में जहां दीपिका समेत सारा अली खान का नाम आया था वहीं इसके बाद अर्जुन रामपाल से लेकर किंग खान शाहरूख का नाम भी इसमें आया। हाल ही में खबरें आ रही हैं कि एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापा मारा है। आपको बता दें हाल ही में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई को भी एनसीबी ने हिरासत में लिया था। 

एनसीबी के निशाने पर अर्जुन रामपाल

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो एनसीबी की एक टीम ने एक्टर अर्जुन रामपाल के घर और दफ्तर में सर्च ऑपरेशन किया। खबरों की मानें तो यह कार्रवाई बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट के सिलसिले में एनसीबी की पहले से चल रही जांच का ही हिस्सा माना जा रहा है। 

फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को किया गिरफ्तार

आपको बता दें कि हाल ही में एनसीबी ने फिल्म प्रोड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला के घर रेड मारी और उनकी पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, फिरोज के घर पर एनसीबी के सर्च ऑपरेशन में 10 ग्राम गांजा, तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं। आपको बता दें ड्रग्स केस में एनसीबी रकुल प्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और अन्य हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है। 

Content Writer

Janvi Bithal