सारा-श्रद्धा से पूछताछ में हुई यह गड़बड़ी, तुरंत एक्ट्रेस के घर पहुंची NCB की टीम

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 11:08 AM (IST)

बीते दिनों एनसीबी के निशाने पर बॉलीवुड की 4 बड़ी अभिनेत्रियां आईं। ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की थी। हालांकि दीपिका पादुकोण और रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ के दौरान कोई गड़बड़ी नहीं हुई लेकिन साार और श्रद्धा की पूछताछ के समय एनसीबी से एक ऐसी गलती हो गई कि उन्हें तुंरत दोनों एक्ट्रेस के घर पहुंचना पड़ा। 

साार-श्रद्धा के घर पहुंची NCB की टीम 

दरअसल हाल ही में ऐसी खबरें आ रही हैं कि पूछताछ के दौरान  एनसीबी अधिकारी कुछ कागजात पर हस्ताक्षर लेना भूल गए थे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो NCB ने पूछताछ में जब बयान रिकॉर्ड किए तो इन स्टार्स के मोबाइल फोन तो जब्त कर लिए थे लेकिन कथित तौर पर इनके हस्ताक्षर लेना भूल गए थे। इसी वजह से एजेंसी श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के घर पहुंची। 

घर पर नहीं मिली सारा 

आपको बता दें कि रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इस दौरान सारा अली खान तो घर पर मौजूद नहीं थी जिसके कारण एनसीबी अधिकारियों ने उनके एक कर्मचारी के हस्ताक्षर ही ले लिए।

एक्ट्रेस के बयानों के बारे में एनसीबी ने किया यह दावा 

खबरों की मानें तो एनसीबी ने यह दावा भी किया है कि पूछताछ में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह ने एक जैसे बयान दिए हैं। इतना ही नहीं एनसीबी ने यह भी कहा है कि उन्हें पता था कि उनसे पूछताछ होनी है इसलिए वह एक ही भाषा बोल रहे हैं हालांकि आगे की जांच के लिए इन्हें तलब किया जा सकता है। 

Content Writer

Janvi Bithal