दीपिका की मैनेजर से NCB कर रही पूछताछ, कई बड़े राज से उठेगा पर्दा

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 04:36 PM (IST)

बाॅलीवुड सेलेब्स का ड्रग मामले में नाम आने से एनसीबी काफी सतर्क हो गई है। इस केस में जिसका भी नाम आ रहा है एनसीबी उनपर तुंरत एक्शन ले रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस रकुलप्रत सिंह से पूछताछ की गई। इस दौरान एक्ट्रेस ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। वहीं अब दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एनसीबी पूछताछ कर रही है। 

खबरों की मानें तो करिश्मा प्रकाश से पूछताछ में इस मामले से जुड़े की अहम खुलासे हो सकते हैं। इस मामले में दीपिका पादुकोण को भी एनसीबी ने समन भेज दिया है। दीपिका पादुकोण से कल एनसीबी पूछताछ करेगी। कहा जा रहा है दीपिका इन दिनों तनाव में हैं और उनके पति रणवीर सिंह ने इस बात की परमिशन ले ली हैं कि वह एनसीबी पूछताछ में उनके साथ रहेंगे। वहीं एनसीबी सूत्रों के मुताबिक आज रकुलप्रीत से 4 घंटे चली पूछताछ में एक्ट्रेस ने कुछ बातों को लेकर कबूलनामा किया है।

रकुलप्रीत ने यह बात कबूली की रिया ड्रग्स लेती थी और उसके घर में भी ड्रग्स रखती थी। उन्होंने यह भी कबूला की वह रिया से ड्रग्स चैट करती थी। इसके अलावा यह भी बताया कि ड्रग्स की डील जिस व्हाट्सएप ग्रुप में होती थी उसकी एडमिन दीपिका पादुकोण थी। 

Content Writer

Bhawna sharma